ट्रंप ने किया खुलासा, ISIS को बनाया हैं क्लिंटन ने

1

फ्लोरिडा। अमेरिका में होने वाले आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए जंग छिड़ी हुई है। इसी जंग में रिप्लाब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने ने अपने प्रतिद्वंदी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन पर बड़े ही संगीन आरोप लगाये हैं। ट्रम्प ने हिलेरी पर आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने ही आतंकी संगठन आइएसआइएस के स्थापित किया है, वह ही इस संगठन की संस्थापक (फाउंडर) हैं।डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन को बताया  ISIS का संस्थापक

डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन एक दुसरे पर लगातार आरोप लगते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार ट्रंप ने हिलेरी पर बेहद संगीन आरोप लगाये हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि हिलेरी को आईएसआईएस की संस्थापक के तौर पर उनकी (आतंकी संगठन) की ओर से पुरस्कार मिलना चाहिए।

70 वर्षीय ट्रंप ने हिलेरी पर हमला करते हुए कहा कि जरा ओरलैंडो को देखिए  सन बर्नार्डिनो को देखिए। वर्ल्ड ट्रेड सेंटर को देखिए। देखिए चल क्या रहा है, और फिर पूरी दुनिया को देखिए। हमने आईएसआईएस को इस स्थिति में आने दिया।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ हार जाना बहुत निराशाजनक होगा। दरअसल, यह बहुत डरावना होगा अगर मै इस धूर्त हिलेरी से हार गया।  रिपब्लिकन पार्टी में उथल पुथल की खबरों को खारिज करते हुए ट्रंप ने कहा कि पार्टी एकजुट है। ट्रंप ने यह भी कहा कि यदि वह राष्ट्रपति होते तो 9:11 का हमला नहीं हुआ होता।

 

loading...
शेयर करें