Video : CNN पर बरसा ट्रंप का कहर, WWE के रिंग में घुसकर जमकर की पिटाई

0

न्यूयार्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मीडिया के साथ रिश्ता कुछ खास नहीं रहा है। मीडिया के प्रति अपने रवैये के चलते उन्हें अक्सर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। लेकिन इस बार ट्रंप ने जो किया है उससे  हंगामा खड़ा हो गया। डोनाल्ड ट्रंप ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह CNN लोगो लगाए एक व्यक्ति की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया को बताया फर्जी

डोनाल्ड ट्रंप की  WWE फाइट  का यह वीडियो उनके राष्ट्रपति बनने के पहले का है। जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया । हैरानी की बात यह है कि जिस व्यक्ति को वह बुरी तरह पीट रहे हैं उसके चेहरे पर सीएनएन का लोगो लगा हुआ है।

इससे पहले शनिवार को ट्रंप ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि फर्जी मीडिया न हमें राष्ट्रपति बनने से रोकने की कोशिश की, लेकिन आज मैं राष्ट्रपति हूं। हम जीते और वे हार गए। अब उन्होंने इस 28 सेकेण्ड के वीडियो को #FraudNewsCNN और #FNN टैग के साथ ट्वीट किया।

ट्रंप ने  2007 में रेसलमेनिया में लिया था हिस्सा

बता दें, डोनाल्ड ट्रंप का यह वीडियो 2007 का है। इस दौरान ट्रंप ने WWE की एक फाइट में हिस्सा लिया था। ट्रंप इस वीडियो में जिस व्यक्ति को पीटते नजर आ रहे हैं वह  WWE के प्रमोटर विंसी मैकमोहन हैं। वीडियो में जो भाग दिखाया गया है वह रेसलमेनिया 23 का हिस्सा है।

ट्रंप के इस ट्वीट से उनकी मीडिया से टकराव का मामला गंभीर हो गया है। पहले से ही ट्रंप और सीएनएन के रिश्ते खराब रहे हैं। राष्ट्रपति बनने के बाद से ट्रंप ने मीडिया पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा है।

CNN ने दिया ट्रंप को जवाब

CNN ने अमेरिकी राष्ट्रपति को जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी गरिमा के अनुकूल व्यवहार’ नहीं कर रहे हैं।  एक बयान जारी करके चैनल ने कहा कि यह दुखद है कि अमेरिकी राष्ट्रपति रिपोर्टरों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं। हम अपना काम करते रहेंगे और उन्हें भी अपना काम शुरू कर देना चाहिए।

loading...
शेयर करें