WATCH : शपथ के बाद डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया का पहला बॉल डांस

0

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शपथ लेने के कुछ घंटों बाद पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के साथ पहला बॉल डांस किया। सीएनएन के मुताबिक, इस जोड़े ने लिबर्टी हॉल में फ्रैंक सितारा के गाने ‘माई वे’ पर डांस किया।

यह भी पढ़ें : मोदी के दोस्त ट्रंप ने संभाली अमेरिका की कमान, कहा – इस्लामिक आतंकवाद का करूंगा सफाया

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के साथ डांस में शरीक हुए

सिंतारा ने 1981 में पूर्व राष्ट्रपति रोनाल्ड रीगन के शपथ ग्रहण समारोह के बॉल डांस कार्यक्रम में पेशकश दी थी। इस दौरान उपराष्ट्रपति माइक पेंस और उनकी पत्नी भी डोनाल्ड और मेलानिया के साथ डांस में शरीक हुए। यह जोड़ा ‘फ्रीडम बॉल’ में भी हिस्सा लेगा। ट्रंप ने शुक्रवार को देश के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली थी।

डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली। सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश जॉन रॉबर्ट्स ने उन्हें पद की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद ट्रंप ने देशवासियों से कहा कि वे उनके लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया से कट्टर इस्लामिक आतंकवाद को पूरी तरह खत्म कर देंगे। ट्रंप ने अपने संबोधन में कहा, “यह समय आपका है, उनका है, जो यहां आए हैं और अमेरिका के लोग जो इसे देख रहे हैं। हम अपना सपना पूरा करेंगे। हम देश का निर्माण करेंगे। नई सड़कें, नए पुल बनाएंगे, क्योंकि अब बात करने का समय खत्म हो चुका है और काम करने का समय आ गया है।” इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेडोनाल्ड ट्रंप को बधाई दी।

loading...
शेयर करें