डोनाल्ड ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

0

क्लीवलैंड। अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नामांकित किए गए हैं, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। ट्रंप ने यहां रिपब्लिकन नेशनल कॉन्वेंशन (आरएनसी) के चौथे दिन राष्ट्रपति पद के लिए पार्टी की ओर से नामांकन स्वीकार कर लिया।

डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप को मंच पर उनकी बेटी ने परिचित कराया

सीबीएस न्यूज की शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप ने कहा कि मित्रों, प्रतिनिधियों और प्यारे अमेरिकी नागरिकों, मैं रिपब्लिकन पार्टी की ओर से नामांकन स्वीकार करता हूं।” ट्रंप को मंच पर उनकी बेटी इवांका ट्रंप ने परिचित कराया। उन्होंने अपने पिता को ‘लोगों का उम्मीदवार’ बताया। इवांका ने कहा, “मेरे पिता रंगभेद और लैंगिक भेद नहीं करते। वह सभी की सुनते हैं और इसलिए एक सफल उद्यमी हैं। मेरे पिता सोच को हकीकत में बदलना जानते हैं।”

उन्होंने कहा कि ट्रंप श्रम कानूनों और बच्चों की देखभाल से संबंधित नियमों में सुधार करेंगे। इवांका के अनुसार, “वह समान वेतन के लिए लड़ेंगे और मैं उनके साथ लडूंगी।” ‘ट्रंप ट्रंप’ की नारेबाजी के बीच रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा कि ’20 जनवरी, 2017 को सुरक्षा बहाल होगी। हम अमेरिकी नागरिकों का सम्मान करेंगे।’

loading...
शेयर करें