उत्तराखंड की बेटी ने दी ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में नृत्य प्रस्तुति

0

उत्तराखंड। दुनिया के किसी भी देश के लिए गौरव की बात होगी कि उसके देश का कोई नागरिक दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश और सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करे और अपनी प्रस्तुतियों से लोगों का मन मोह ले।

डोनॉल्ड ट्रंप

डोनॉल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में छाया भारतीय रंग

कुछ ऐसा ही हुआ है जिसका इंतजार देवभूमि के लोग बेसब्री से कर रहे थे। क्योंकि देवभूमि की बेटी और अभिनेत्री मनस्वी ममगाईं ने समारोह में आधे घंटे की परफारमेंस में चार चांद लगाया। मनस्वी की प्रस्तुति करीब आधे घंटे की रही और उन्होंने बॉलीवुड गीतों पर आधारित कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को लेकर मनस्वी 16 जनवरी को अमेरिका रवाना हो गई थी।

भले ही मनस्वी का जन्म दिल्ली में हुआ हो, लेकिन वह मूल रूप से बागेश्वर जिले के गढ़सेर निवासी हैं। साथ ही उनकी ननिहाल भी नैनीताल में है। वह हर साल यहां छुट्टी बिताने आते हैं। वह ट्रंप के चुनाव प्रचार से भी जुड़ी रही हैं। मनस्वी फेमिना मिस इंडिया वल्र्ड 2010 और इलिट मॉडल लुक इंडिया 2016 का टाइटल जीत चुकी हैं। उन्होंने बालीवुड में 2014 में कदम रखा और वह अजय देवगन की फिल्म एकशन जेक्शन में नकारात्मक भूमिका में नजर आई थीं। मनस्वी अपने कई साक्षात्कार में डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ कर चुकी हैं।

Edited by- Shailendra verma

loading...
शेयर करें