परमानंद के बाद इस ढोंगी बाबा का वीडियो वायरल, युवती के साथ कर रहा था सेक्स

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ढोंगी बाबा का महिलाओं पर किया जा रहा अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों बाराबंकी के हर्रई धाम आश्रम के बाबा परमानंद के आठ अश्लील वीडियो सामने आए थे। इसके बाद बाबा को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया था। इसके बाद भी ढोंगियों के कारनामें कम नहीं हुए।

ताजा मामला राजधानी के हसनगंज इलाके का है, जहां अपने पिता की शराब की लत से परेशान युवती एक बाबा के पास झाड़-फूंक कराने गई। बाबा ने युवती का हाथ पकड़कर जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। युवती शोर मचाते हुए किसी तरह ढोंगी के चंगुल से छूटकर भागी और शिकायत लेकर थाने गई। लेकिन पुलिस ने उसे कार्यवाई के बजाय चलता कर दिया।

ढोंगी बाबा

युवती ने बाबा को सबक सिखाने की ठान ली और एक समाज सेविका से मदद मांगी। समाज सेविका ने बाबा का स्टिंग करके वीडियो बना लिया। इसके बाद समाज सेविका वीडियो क्लिप लेकर एसएसपी मंजिल सैनी के पास गई और घटना के बारे में जानकारी देते हुए क्लिप दिखाई। इसके बाद एसएसपी ने तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे। इस पर हसनगंज पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर अरोपी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन बाबा फरार हो गया।

थाना क्षेत्र के त्रिवेणी नगर-3 में रहने वाली एक युवती का पिता शराब पीने का आदी है। वह आए दिन घर में शराब को लेकर हंगामा करता है। पिता की आदतों से युवती परेशान है। युवती ने अपने पिता को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। इस दौरान किसी ने युवती को बताया कि शिया पीजी कालेज के पास एक मकान में तांत्रिक बाबा झाड़-फूंक करता है। वह यह समस्या दूर कर देगा।

युवती झांसे में आ गई और बाबा कन्हैयालाल के दरबार में जा पहुंची। यह ढोंगी बाबा महिलाओं को बारी-बारी से कमरे में बुला रहा था। जब पीड़िता बाबा के कमरे में पहुंची तो उसने युवती की समस्या सुनी और सिर पर हाथ रखकर कहा, “परेशान मत हो बच्चा सब ठीक हो जाएगा।”

पीड़िता के मुताबिक, ढोंगी बाबा ने उससे अधिकारियों से बात करके नौकरी दिलाने का झांसा दिया और अश्लील बातें करने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो तांत्रिक ने उसका हाथ पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। वह सीधे हसनगंज थाने पहुंची, जहां उसने पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने तांत्रिक पर कार्यवाई करने के बजाय पीड़िता को फटकार कर भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने बाबा को सबक सिखाने के लिए समाज सेविका की मदद ली।

समाजसेवी पायल मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उन्होंने इस 65 वर्षीय तांत्रिक के कारनामें की सच्चाई जानने के लिए स्टिंग करके वीडियो क्लिप बना ली। उन्हें बाबा के कारनामों की जानकारी नहीं थी, लेकिन क्लिप बनाने के बाद इस ढोंगी के काले कारनामें उजागर हो गए। क्लिप देखकर एसएसपी ने तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद हसनगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर अरोपी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन बाबा अंडरग्राउंड हो गया है।

loading...
शेयर करें