इस पति ने जब पत्नी पर तान दिया तमंचा…

0

लखनऊ। राजधानी के सरोजनीनगर क्षेत्र में देर रात विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी की जमकर धुनाई की और फिर पत्नी की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। बहादुर महिला ने पति से तमंचा छीनकर उस पर तान दिया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

msid-49264625,width-300,resizemode-4,-

तमंचा सटाकर दी धमकी

मूलरूप से बांदा जनपद का रहने वाला राजू कुमार सोनी थाना क्षेत्र की अवध विहार कॉलोनी में पत्नी स्नेहलता सोनी व दो बच्चों के साथ किराए पर कमरा लेकर रहता है। स्नेहलता के मुताबिक उसका पति काफी समय से उसके साथ मारपीट करता है। बीती रात भी पति ने पत्नी की पिटाई बाद तमंचा सटाकर उसे गोली मारने की धमकी दी। बहादुर महिला पति से भिड़ गई। पति को जमीन पर गिराकर तमंचा छीन लिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई। मंगलवार सुबह पीड़िता थाने पहुंची तो पति ने उसे थाने में धमकाया। पीड़िता का आरोप है मामले की शिकायत थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह से की तो एसओ ने उसे फटकार लगाते हुए भगा दिया। पीड़िता ने सीओ कृष्णानगर से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इस पत्नी ने पति को दिया धोखा

कहते हैं पति और पत्‍नी का रिश्‍ता दुनिया में सबसे ज्‍यादा विश्‍वास भरा होता है लेकिन राजस्थान के रूपनगर में एक पत्‍नी ने नाजायज संबंध के चलते पति के विश्‍वास को तार तार कर दिया। पति-पत्नी के बीच ‘वो’ आया तो पत्नी के दिल में उतर गया। वह अक्सर ‘उसकी’ तारीफ करती थी। वह उसके इतना करीब चली गई कि नाजायज संबंध बनने लगे। इस नाजायज संबंध में पति रुकावट बना तो पत्‍नी ने अपने ही हाथों से अपने सुहाग की जान ले ली। ये कहानी है पति-पत्‍नी और देवर के रिश्‍तों की।

नाजायज संबंध के बीच आ रहा था पति

खबर‍ के मुताबिक झल्यिां कलां गांव के रहने वाले राजेन्‍द्र सिंह की शादी रेखा से हुई थी। कुछ ही दिन में उसके नाजायज संबंध राजेंद्र के चचेरे भाई केनू से हो गए। देवर से रेखा का प्‍यार परवान चढ़ा। इसके बाद राजेन्‍द्र उनको खटकने लगा। दोनों ने उसको रास्‍ते हटाने का प्‍लान बनाया। एसएसपी रूपनगर वीरेन्द्रपाल सिंह ने बताया कि पुल के पास राजेन्‍द्र का खून से लथपथ मिला था। अब उसकी हत्या का केस सुलझा लिया गया है। राजेन्द्र सिंह का कत्ल कर दिया गया था। जिसके बाद उसके पिता गुरमेल सिंह ने पुलिस में मामला दर्ज किया था।

 

loading...
शेयर करें