अवॉर्ड के लिए नहीं इस चीज के लिए परेशान रहती हैं तापसी

0

मुंबई। तमिल एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड में अपनी एक नयी पहचान बना चुकी हैं। पिछले साल तापसी फिल्म पिंक को लेकर काफी चर्चा में रहीं। सबको उम्मीद थी की उन्हें इस फिल्म के लिए अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन अवॉर्ड मिलना तो दूर उनका नाम नॉमिनेट भी नहीं किया गया। सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि हाल ही में हुए एक अवॉर्ड समारोह में उनकी साथी एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया, लेकिन तापसी का नाम कहीं शामिल नहीं हुआ। ऐसे में जब तापसी से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि वो अवॉर्ड के लिए नहीं बल्कि ऑडियंस का प्यार पाने के लिए फिल्मों में काम करती हैं।
तापसी

तापसी अवॉर्ड के लिए नहीं ऑडियंस के प्यार के लिए करती हैं काम 

उन्होंने ने कहा कि मेरा लक्ष्य ऑडियंस के बीच फेवरिट बनना है। अगर किसी फिल्म के लिए मुझे ऑडियंस का प्यार मिलता है तो वह किसी भी अवॉर्ड से ज्यादा बेहतर है।

तापसी अब जल्दी ही कॉमेडी मूवी रनिंग शादी डॉट कॉम में नजर आएंगी। इन दिनों वे फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। यह अपकमिंग फिल्म शादी पर बेस्ड है इसलिए हाल ही उन्होंने  ने अलग अंदाज में इस फिल्म को प्रमोट किया। फिल्म के लिए तापसी एक रीयल शादी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने गेस्ट के साथ फिल्म के एक सॉन्ग पर डांस भी किया।

यहाँ तापसी इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची और दुल्हा-दुल्हन के पैरेंट्स से मिली। उनको को यूं अपने बीच देखकर सभी काफी हैरान हो गए। बाद में सभी ने उनके के साथ ढेर सारी मस्ती की और फोटोज क्लिक करवाए। गौरतलब है कि तापसी जल्द ही फिल्म द गाजी अटैक में भी नजर आएंगी। साथ ही जल्द ही वे ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।

 

loading...
शेयर करें