तारक मेहता… में बाघा और बावरी की हुई सगाई, जेठालाल बन गए नौकर

0

अमान जावेद

मुंबई। सब टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अक्सर कुछ न कुछ हटकर होता रहता है। शो में अलग तरह के तमाम कैरेक्टर्स के तो क्या कहने, सब एक से बढ़कर एक हैं। लेकिन खासतौर पर जब सीरियल में बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी का करेक्‍टर निभाने वाली मोनिका सिंह भदौरिया की एंट्री होती है तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुछ नए ट्विस्ट्स आने वाले हैं। अब तक आपने देखा कि बाघा और बावरी की सगाई हो गई। लेकिन अब आने वाले एपिसोड में जो होगा वो आपने सोचा भी नहीं होगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल बने नौकर

बाघा जेठालाल की दुकान में नौकर है लेकिन अब आगे आप जेठालाल को बाघा का नौकर बना हुआ देखेंगे। आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो हम आपको बता हैं इस ट्विस्ट की असली वजह। दरअसल गोकुल धाम सोसाइटी के लोगों ने मिलकर बावरी के घर वालों को ये बताया था कि बाघा काफी अमीर है और उसका बहुत बड़ा बिजनेस है। जिसमें उन दोनों की शादी होने में कोई भी प्रॉब्लम न हो। इसी बात का पता लगाने बिना बताए अचानक बावरी के माता-पिता गोकुल धाम पहुंच जाते हैं। फिर क्या था सोसाइटी वालों को अपना झूठ छुपाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। और इसमें सबसे ज्यादा हालत जेठालाल की खराब होती है।

जेठालाल ने की पूरे घर की सफाई

वो इसलिए क्योंकि बावरी के माता-पिता को दिखाने के लिए बाघा को अमीर बनने की एक्टिंग करनी पड़ती है और जेठालाल को उसका नौकर बनना पड़ता है। फिर क्या था जेठालाल को सारे नौकरों वाले काम करने होते हैं। इसी बीच बावरी के पैरेंट्स सरप्राइस देने के लिए गोकुल धाम में ही एक घर किराए पर ले लेते हैं और वहीं रहने लगते हैं। उनको जेठालाल का नौकरों वाला काम काफी पसंद आता है और वो उसे अपने घर काम करवाने के लिए ले जाते हैं। जेठालाल को उनका पूरा घर साफ करना पड़ता है। साथ ही और भी कई मजेदार चीजें होती हैं। तो हो जाइए तैयार क्योंकि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड आपको काफी हंसाने वाले हैं।

loading...
शेयर करें