मोदी और बीजेपी तिरंगे को लेकर कर रहे हैं राजनीति

0

लखनऊ बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भारत की पहचान ‘तिरंगा’ का भी राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का 15 से 22 अगस्त तक चलने वाला तिरंगा यात्रा वास्तव में केंद्र सरकार की घोर विफलताओं से जनता का ध्यान बंटाने का एक और प्रयास है।

तिरंगा यात्रा

 

‘काम कम, बातें ज्यादा’ करती सरकार

मायावती ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि मोदी सरकार अपने दो वर्षो के शासनकाल में जनहित व जनकल्याण के मामले में खासकर ‘काम कम, बातें ज्यादा’ करती रही है, जिससे लोगों की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपनी विफलता से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए भाजपा और उसकी सरकार किस्म-किस्म की नाटकबाजी करती रही है।

माया ने कहा कि अपने शासनकाल के तीसरे वर्ष में मोदी सरकार ने राष्ट्रीय चिन्हों व राष्ट्रीय अस्मिता आदि से जुड़े मुद्दों को लेकर राजनीति करनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में ‘तिरंगा यात्रा’ व ‘आजादी के 70 वर्ष, याद करो कुर्बानी’ जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बार-बार के आह्वान के बावजूद उनके सांसद व मंत्री जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, क्योंकि कोई काम नहीं हुआ है। सिर्फ लंबी-चौड़ी बातें कर दो साल गुजार दिए गए।

loading...
शेयर करें