पोस्टकार्ड पर तीन तलाक मिलने के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम जो आजतक किसी ने नहीं किया

0

नई दिल्ली। देश भर में तीन तलक को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है। वहीं लगातार तीन तलाक को लेकर गंभीर मामले सामने आ रहें हैं। ताजा मामला हैदराबाद का है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पोस्टकार्ड पर तीन बार तलाक लिखकर भेज दिया। लेकिन पत्नी ने भी हार नहीं मानी और सबक सिखाने के लिए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

तीन तलाक

तीन तलाक के बाद मुस्लिम महिला ने पति को भेजा जेल

देश भर में तीन तलाक का मुद्दा गरमाया हुआ है। मुस्लिम औरतें इसे लेकर आवाज उठाने लगीं हैं। हैदरबाद में एक मुस्लिम महिला ने भी इसके विरोध में कदम उठाया है। दरअसल उस महिला को भी उसके शौहर ने पोस्टकार्ड के जरिये तलाक भेज दिया।

पोस्टकार्ड देखकर महिला के होश उड़ गए। उस पोस्टकार्ड में तीन तलाक के अलावा लिखा था कि उसे तलाक दे रहा है। अब उनका कोई संबंध नहीं है। महिला यह देखकर परेशान हो गई। लेकिन उसने समझदारी से काम लिया और पति को सबक सिखाने का मन बना लिया।

महिला सीधे संबंधित पुलिस स्टेशन जा पहुंची और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दबिश देकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले यूपी के सहारनपुर जिले में गर्भवती महिला शगुफ्ता ने भी अपने पति के खिलाफ तीन तलाक को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था।सात पीएम मोदी को ख़त लिख कर इसे ख़त्म करने की मांग की थी।

loading...
शेयर करें