तीन बहनों से रेप

हरिद्वार। घरवालों की डांट से नाराज होकर हरिद्वार भागकर आई वाराणसी की तीन नाबालिग बहनों से दुष्कर्म किया गया। यही नहीं एक आरोपी एक बहन को अपने साथ भगाकर भी ले गया है। पुलिस ने तीन बहनों से रेप मामले में अन्य दो बहनों की शिकायत पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है, जबकि फरार चल रहे चौथे आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, पांच जनवरी को यूपी के वाराणसी से तीन नाबालिग बहनें (दो जुड़वा) घर से भागकर हरिद्वार आई थीं। आरोप है कि हरिद्वार रेलवे स्टेशन उन्हें ऑटो चालक बासू निवासी कनखल मिला। उसने किशोरियों को किराये पर आश्रम में कमरा दिला दिया। आश्रम में बासू ने अपना पहचान पत्र भी जमा कराया।

ये भी पढ़ें – हवस की भूख इस कदर हावी कि कब्र से निकालकर किया Rape

तीन बहनों से रेप 2

तीन बहनों से रेप में तीन गिरफ्तार

आरोप है कि इसके बाद बासू अपने तीन साथियों को लेकर कमरे में पहुंचा और तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर चारों युवकों ने किशोरियों के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि 13 जनवरी को बासू तीनों में से एक किशोरी को अपने साथ भगाकर ले गया और तभी से वे दोनों लापता हैं।

ये भी पढ़ें – पहले रेप…फिर खुद ही वायरल कर दी अपनी तस्वीरें

तीन बहनों से रेप 3

घटना से सहमी हुई दोनों किशोरियां ट्रेन से वापस वाराणसी लौटीं और पूरे मामले की शिकायत अपने परिजनों से की। इसके बाद परिजन हरिद्वार पहुंचे और पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बासु के अलावा हिमांशु, सतवीर और अकरम के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों ही आरोपी कनखल थानाक्षेत्र के जगजीतपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। कोतवाली निरीक्षक महेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि बासू तीसरी किशोरी के साथ फरार चल रहा है और उसकी तलाश में विशेष टीम जिले के अलावा आसपास के क्षेत्रों में भी दबिश दे रही है। जबकि अकरम, हिमांशु, सतवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button