तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर आरोप

0

कोलकाता| तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में हमलावरों के एक समूह ने पार्टी कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को कहा कि नादिया जिले की बागुला पंचायत के एक नेता दुलाल बिस्वास को रविवार शाम पार्टी कार्यालय के अंदर कई गोलियां मारी गईं।

तृणमूल कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या का आरोप भाजपा पर लगा

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बिस्वास के पेट में कई गोलियां लगीं। उन्हें कृष्णानगर हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनका बेटा घटना के समय तृणमूल कांग्रेस कार्यालय के बाहर उपस्थित था। उसने कुछ हमलावरों को पहचानने का दावा किया है, जो भारतीय जनता पार्टी और वाम मोर्चा की स्थानीय इकाइयों के सक्रिय सदस्य हैं।

बेटे ने कहा कि मैं पार्टी कार्यालय के सामने खड़ा था, उसी समय 10-12 लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और मेरे पिता के उपर गोलियां बरसाने लगे। मैंने उनमें से कुछ को पहचान लिया है। वे माकपा और भाजपा की इकाइयों के सक्रिय सदस्य हैं।

राज्य के तृणमूल नेतृत्व ने इस हत्या में भाजपा की सक्रिय संलिप्तता का आरोप लगाया है और कहा है कि घटना में शामिल किसी को भी प्रशासन छोड़ेगा नहीं।

पार्टी महासचिव पार्था चटर्जी ने कहा, “यह तृणमूल कांग्रेस को उस इलाके में राजनीतिक रूप से कमजोर करने की एक कोशिश है। हम मृतक के परिवार और वहां के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हैं। प्रशासन इस मुद्दे से सख्ती से निपटेगा।”

तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा, “यह एक कायराना हरकत है। हमें खबर मिली है कि कुछ बदमाशों का भारतीय जनता पार्टी से सक्रिय जुड़ाव है। भाजपा दिलीप घोष के नेतृत्व में आतंक की राजनीति कर रही है। इस घटना में किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।”

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगाकर अपनी खामियों और आंतरिक झगड़े पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग इन झूठे आरोपों में विश्वास नहीं करेंगे।

loading...
शेयर करें