तेंदुए ने किया हमला तो युवक को छोड़कर भाग निकले साथी

0

रामनगर। मुरादाबाद से अपने दोस्तों के संग रामनगर के जंगलों में गूलर के पत्ते तोड़ने आये एक युवक पर अचानक तेंदुए ने हमला कर दिया। हालांकि दोस्तों ने जब शोर मचाया तो तेंदुआ भाग निकला। लेकिन ऐसे में युवक के साथ के लोग उसको छोड़ कर वहां से भाग निकले।

तेंदुए ने किया हमला

तेंदुए ने किया हमला तो लोग दहशत में आ गए

दरअसल मुरादाबाद से रामनगर के जंगलों में आकर लोग गूलर के पत्ते तोड़ लेते हैं और फिर मुरादाबाद ले जाकर उन्हें बेंच देते हैं। इसीलिए ग्राम बुरानपुर थाना भगतपुर निवासी अजीज का बेटा आसिफ (30) भी ट्रेन से रामनगर तराई पश्चिमी वन प्रभाग के जंगल में पत्ते तोड़ने आया था।

आमपोखरा के जंगल में आसिफ सटी मंदिर के पास कुछ लोगों के साथ गूलर के पत्ते तोड़कर उन्हें जमीन पर रख रहा था, कि तभी अचानक वहां एक तेंदुआ आ गया। उसने आसिफ पर पीछे से हमला कर दिया। जैसे ही आसिफ ने शोर मचाया तो बाकी लोगों का ध्यान उसपर गया।

लोगों ने किसी तरह शोर मचाकर तेंदुए को वहां से भगाया। हमले के बाद लोग दहशत में आ गए। आसिफ के सिर व पीठ पर तेंदुए के दांत व नाखून लग गए। लेकिन इसके बाद वहां मौजूद लोग आसिफ को छोड़कर वहां से भाग निकले, जिसके बाद घायल आसिफ ने खुद वन चौकी को सूचना दी। रेंजर लक्ष्मण सिंह बिष्ट उसे उपचार के लिए काशीपुर चिकित्सालय ले गए।

loading...
शेयर करें