सेक्स रैकेट चलाने वाले टीनू जैन के साथ दिखे मोदी, तेज़ प्रताप ने फोटो शेयर कर किया पलटवार

0

नई दिल्ली। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव की शार्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ सामने आई फोटो ने बवाल मचा दिया है। जिसके  बाद तेज ने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेक्स रैकेट चलाने वाले टीनू जैन के साथ नज़र आ रहे हैं।

तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर किया पलटवार

तेज़ ने बीजेपी पर तीखा वार करते हुए कहा है कि मेरा इस्तीफा मांगने से पहले पीएम मोदी से इस्तीफा मांगो। तेज प्रताप ने टीनू जैन और प्रधानमंत्री की फोटो फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की और लिखा कि टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था और बीजेपी का सदस्य भी था।प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े नेता तक उसकी पहुंच थी। बीजेपी की शह पर ही वो नमो ब्रिगेड आर्मी चला रहा था।

तेज ने दी सफाई

अपनी और मोहम्मद कैफ की सामने आई फोटो पर सफाई देते हुए तेज ने कहा है कि उनके साथ हजारों लोग फोटो ख‍िंचवाते हैं, वो सब को तो नहीं जानते। इस फोटो में तेज कैफ को फूलों का गुलदस्ता देते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि ये फोटो कब की है।

कैफ की तलाश में है पुलिस 

शार्प शूटर मोहम्मद कैफ पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का आरोप है। शनिवार को भागलपुर जेल से शहाबुद्दीन की रिहाई के समय जब पूर्व सांसद पत्रकारों से बात कर रहे थे तब तस्वीरों और वीडियो फुटेज में उनके पीछे कैफ को देखा गया था। इस साल मई में सीवान के वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की हुई हत्या के मामले में पुलिस को कैफ की तलाश है, लेकिन पुलिस उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। ऐसे में तेज़ के साथ फैफ की फोटो ने तहला मचा दिया।

loading...
शेयर करें