तेदेपा सांसद ने महिला विधायक को लेकर की अभद्र टिप्पणी, कहा- आपकी ब्लू फ़िल्में देखकर युवा बिगड़ें

हैदराबाद: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की महिला विधायक और एक्ट्रेस आरके रोजा को बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी का सामना करना पड़ा है। यह टिप्पणी किसी और ने नहीं बल्कि आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा) के सांसद बुद्धा वेनकन्ना ने की है। दरअसल, तेदेपा सांसद ने महिला विधायक पर ब्लू फिल्मों में काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने महिला विधायक पर तेगलु भाषियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगाया।

मिली जानकारी के अनुसार, वेनकन्ना ने बीते सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए वाईएसआर कांग्रेस की महिला विधायक रोजा को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की। तेदेपा सांसद ने रोजा पर आरोप लगाते हुए कहा कि रोजा ने ब्लू फिल्मों काम किया है, जिससे तेगलु भाषियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। आज युवा उन्हीं की अश्लील फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं। केवल इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि रोजा प्रेस कॉन्फ्रेंसों के पहले शराब पीती थीं।

तेदेपा सांसद ने महिला विधायक के खिलाफ अपमानीय टिप्पणी करते हुए कहा कि आज के समय में युवा इन्टरनेट पर आपकी ब्लू फ़िल्में देख रहे हैं। आपके इस कृत्य से तेलगु भाषियों और महिलाओं दोनों की भावनाएं आहत हुई हैं। क्या आप इस बारे में बात कर सकती हैं? क्या आपको अभी भी शर्म आती है? उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि रोजा अपना ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराएं, ताकि सच्चाई सबसे सामने आए।

उधर, वेनकन्ना के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों का माहौल गर्म कर दिया है। उनके इस बयान को वाईएसआर कांग्रेस ने अभद्र टिप्पणी करार दिया है।

वाईएसआर कांग्रेस के प्रवक्ता एन पद्मजा ने तेदेपा सांसद के बयान को तेदेपा की महिलाओं के प्रति सोंच बताते हुए कहा कि आरके रोजा ने दाचेपल्ली और कुछ अन्य मामले में आवाज उठाई थी। यही वजह है कि उन पर इस तरह के अपमानीय आरोप लगाए जा रहे हैं। यह टीडीपी के असहिष्णुता को दर्शाता है। साथ ही इससे यह भी पता लगता है कि वे महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं।

Related Articles