कांग्रेस ने पीएम के फैसले का किया स्वागत, सीएम रावत पर साधा निशाना

0

देहरादून। उत्तराखंड के कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधा। उन्होंने गुम्मा में बस दुर्घटना स्थल पर नहीं पहुंचने के लिए सीएम और भाजपा नेताओं को जिम्मेदार ठहराया। इसके साथ ही पीएम मोदी के लालबत्ती हटाने के फैसले की सराहना की और उन्हें धन्यवाद भी दिया।

त्रिवेंद्र सिंह रावत

त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा नेताओं का रवैया असंवेदनशील

बता दें, कांग्रेस प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने राजीव भवन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि चकराता क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में सीएम रावत और भाजपा नेताओं का रवैया असंवेदनशील रहा है। वो क्षेत्र इतना नजदीक था इसके वाबजूद उन्होंने कन्नी काट ली। जोशी ने सरकार से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया और कहा कि केंद्र सरकार का लालबत्ती के प्रयोग पर प्रतिबंध लगाने पर उठाया गया कदम स्वागत योग्य है। इस फैसले के लिए मोदी को धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से सीख ली।

उन्होंने बाबरी मस्जिद ढहाए जाने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी मुकदमा चलाने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने जब से सत्ता संभाली है, राज्य की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

 

loading...
शेयर करें