IPL
IPL

एक थप्‍पड़ की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी   

कानपुर। एक थप्‍पड़ के बदले उसे जान गवानी पड़ेगी ये उसने सोचा न था। बर्रा थानाक्षेत्र में बीतीरात ड्राइवर और कलीनर के बीच मामूली विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि चालक ने क्लीनर को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद थप्‍पड़ का बदला लेने के लिए गुस्‍से में क्लीनर ने चालक के सिर पर लोहे की राड मारकर घायल कर दिया। चालक खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गया। साथी कर्मचारी घायल ड्राइवर को इलाज के लिए हॉस्‍पीटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिवार वालों ने बेटे की हत्या का आरोप क्लीनर पर लगाकर जमकर हंगामा काटा।

थप्‍पड़

थप्‍पड़ के बदले मार लोहे की राड

सजेती थानाक्षेत्र स्थित कुंआखेड़ा गांव में रहने वाला आशुतोष बाला जी रोड लाइन ट्रैवेल्स में ट्रक ड्राइवर था। ट्रांसपोर्ट के मुनीम कमल पाल के मुताबिक आशुतोष व क्लीनर विकास पाल देर रात ट्रक लेकर आये थे। ट्रांसपोर्ट में गाड़ी खड़ी करने के बाद चालक और परिचालक में किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़ा करते हुए दोनों हाथपाई पर उतर आये। इसी दौरान आशुतोष ने विकास को थप्पड़ मार दिया। इस पर क्लीनर ने ट्रक में रखा लोहे की राड चालक के सिर पर जोर से मार दी। जिससे उसका सिर फट गया और वह खून से लथपथ हालत में सड़क पर गिर पड़ा। चालक की यह दशा देखकर क्लीनर मौके से भाग निकला।

फरार आरोपी की तलाश की जा रही है

खबर पाकर परिवार के लोग भी आ गये और बेटे को हैलट लेकर पहंचे। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया जहां उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर मिलने पर परिवार के लोग क्लीनर पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एसओ तुलसी राम पाण्डेय ने बताया कि पीडि़त परिवार की ओर से मिली तहरीर पर फरार क्लीनर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button