पीएम बनने वाली हैं थेरेसा, बधाइयां मिल रही हैं एक पोर्न स्टार को

0

लंदन। डेविड कैमरन के इस्तीफा देने की घोषणा के बाद  59 वर्षीय थेरेसा मे जो ब्रिटेन की दूसरी महिला प्रधानमंत्री बनने जा रही है। लेकिन इसी बीच एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां लोग एक पोर्न स्टार को प्रधानमंत्री बनने की बधाई दे रहे हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि ये क्या मामला है, तो हम आपको बताते हैं। दरअसल, पीएम बनने वाली महिला का नाम और इस पोर्न स्टार का नाम काफी मिलता जुलता है, जिसकी वजह से लोग उसे बधाई दे रहे हैं।

थेरेसा

थेरेसा का नाम पोर्न स्टार से मिलता है

इस पोर्न स्टार का नाम है टेरेसा जो कि थेरेसा से बिल्कुल मिलता है। टेरेसा जब परेशान हो गई तब उसने ट्विटर पर ट्वीट कर सफाई दी और बताया कि वह प्रधानमंत्री नहीं बन रही है। उसने कहा कि लोगों को उसके नाम की वजह से गलतफहमी हो गई है। बता दें कि टेरेसा यूके में इस मामले को लेकर काफी सुर्खियों में है। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही है।

थेरेसा 2010 से देश की गृहमंत्री हैं

थेरेसा 2010 से देश की गृहमंत्री हैं। ब्रिटेन की कंजरवेटिव पार्टी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के पद की दौड़ में शामिल चार उम्मीदवारों में से थेरेसा मे को ही इसके लिए सबसे उपयुक्त माना जा रहा है। थेरेसा मे ने कहा है कि वो यूरोपीय संघ से ब्रिटेन की विदाई सफलतापूर्वक करवाएंगी। अपने बयान में थेरेसा मे ने कहा कि वो कंज़रवेटिव पार्टी की नेता चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रही हैं।

गौरतलब है कि ब्रिटेन के यूरोपीय संघ से अलग होने के पक्ष में जनमत संग्रह का फैसला आने के बाद प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने तीन महीने के अंदर पद छोड़ने का ऐलान कर दिया था। कैमरन की इस घोषणा के बाद से ही देश के अगले प्रधानमंत्री के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई। इस बीच कैमरन ने कहा कि यूरोपीय संघ से अलग होने के बारे में देश की नई प्रधानमंत्री अपनी नीति की घोषणा करेंगी लेकिन ब्रिटेन को यूरोपीय संघ से करीबी संबंध बनाए रखने चाहिए।

 

loading...
शेयर करें