जब व्हाइट हॉउस ने ब्रिटेन की प्रधानमंत्री को बना दिया पोर्न स्टार…

0

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति भवन व्हाइट हॉउस ने ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को गलती से मॉडल और पोर्न स्टार बता दिया। व्हाइट हॉउस ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार यह गलती दोहराई। दरअसल यह गलती तब हुई जब थेरेसा मे की यात्रा को लेकर व्हाइट हॉउस आधिकारिक बयान जारी कर रहा था। तभी उसने थेरेसा मे और पोर्न स्टार के नाम को मिक्स कर दिया।

थेरेसा मे

थेरेसा मे की जगह व्हाइट हॉउस ने गलती से टेरेसा कहा

बयान के मताबिक,अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्टाफ ने थेरेसा की जगह टेरेसा नाम बोल दिया। इसमें शुक्रवार को होने वाली द्विपक्षीय वार्ता के दौरान लंच और संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की जानकारी दी जा रही थी। बयान में कहा गया कि दोपहर में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यूनाइटेड किंगडम की प्रधानमंत्री टेरेसा मे के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।

इसके बाद दो और मौकों पर भी टेरेसा ही बोला गया। गौरतलब है कि टेरेसा मे पूर्व ग्लैमर मॉडल और पॉन एक्ट्रेस थीं। पिछले साल जब थेरेसा मे चुनावों में खड़ी हुर्इ थीं तब भी टेरेसा मे का नाम ट्रेंड करने लगा था। उस समय टेरेसा ने ट्वीट कर कहा था कि मुझे यह काफी अजीब लगा कि कितने लोग प्रधानमंत्री मानते हैं। यह दिखाता है कि कुछ लोग कितने भोले हैं।

व्हाइट हाउस की ओर से यह एक दिन में दूसरी बड़ी गलती है। इससे पहले अमेरिका के उपराष्ट्रपति की ऑस्ट्रेलिया की मंत्री जूली बिशप से बातचीत को लेकर जारी किए गए बयान में गलती हो गई थी। बिशप को ऑस्ट्रेलिया की प्रधानमंत्री बता दिया गया था जबकि वहां के प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल हैं। वहीं थेरेसा मे दुनिया की पहली नेता होंगी जो डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगी। ट्रंप पिछले सप्ताह ही राष्ट्रपति बने हैं।

loading...
शेयर करें