बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए इस एक्ट्रेस ने पोस्ट की सेल्फी, फोटो हो रही वायरल

0

लॉस एंजलिस। सेल्फी के इस दौर में ब्रिटिश एक्ट्रेस थैंडी न्यूटन ने भी एक सेल्फी पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। थैंडी इस फोटो में अपने दो साल के बेटे बूकर को ब्रेस्टफीडिंग कराती हुई नज़र आ रही हैं।

थैंडी न्यूटन

थैंडी न्यूटन ने अपने दो साल के बेटे को  ब्रेस्ट फीडिंग करते हुए शेयर की सेल्फी

अपनी इस फोटो के साथ थैंडी ने कैप्शन लिखा, ‘सही खुशी यही है, लैटिट्यूड फेस्ट। मेरा शरीर इस काम के लिए ही बना है। इसके अलावा कोई काम करना मेरी मर्जी है।’

फोटो में थैंडी ने अपने ब्रेस्ट को कवर नहीं किया है। शेयर की हुई सेल्फी में वो मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं। उनके चेहरे पर शर्म नहीं बल्कि गर्व की अनुभूति हो रही है।

थैंडी इस फोटो के जरिए उन महिलाओं को मैसेज़ देना चाहती हैं जो अपने फीगर को बचाने के लिए अपने बच्चों को स्तनपान कराना पसंद नहीं करती हैं। उनको इस बात का डर होता है कि कहीं ऐसा करने से उनका फीगर खराब न हो जाए और अगर ऐसा हुआ तो वो पहले की तरह आकर्षक नहीं दिखेंगी। ये बात सबसे ज्यादा मॉडल और एक्ट्रेसेस में देखने को मिलती हैं क्योंकि उनके फीगर से उनका करियर जुड़ा होता है।

थैंडी की दो बेटियां रिप्ले (16) और निको (11) भी हैं। थैंडी हाल ही में सफोक में अपने बेटे के साथ ‘लैटिट्यूड फेस्टिवल’ का लुत्फ उठा रही थीं।

 

 

loading...
शेयर करें