सबकी बोलती बंद करने आ गया ‘दंगल’ का ट्रेलर, बार- बार देखने को हो जाएंगे मजबूर

0

मुंबई। फाइनली द वेट इज़ ओवर, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। आमिर के फैंस इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। इस बार आमिर ने अपने फैंस को कुछ ज्यादा इंतजार करवाया लेकिन ट्रेलर इतना दमदार है कि आप सब भूलकर उसमें खो जाएंगे।इस ट्रेलर को कुछ देर पहले ट्विटर पर शेयर करते हुए आमिर खान ने कहा है कि आप ट्रेलर देखिए औऱ बताइए कि आपको कैसा लगा।

‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़, आमिर ने पूछा- कैसा लगा

फिल्म के पहले ट्रेलर में आपको बेटियों के महत्व के बारे में एक अच्छा मेसेज़ देखने को मिलेगा। हर एक शॉट और डायलॉग बेहद जबरदस्त है। फिल्म का ट्रेलर इतना धमाकेदार है कि आप इसे एक बार नहीं बार- बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि ये फिल्म आमिर खान की नहीं बल्कि इसमें उनकी बेटियों का किरदार निभा रही फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा की है। जो अपने पिता की अधूरी इच्छा को पूरा करने में अपनी जान लगा देती हैं। आमिर का सपना पहलवानी में गोल्ड मेडल लाने का होता है जो वो पूरा नहीं कर पाते। ट्रेलर में कुछ दिल छू लेने वाले डायलॉग्स हैं जैसे, ‘गोल्ड तो गोल्ड होता है छोरा लावे या छोरी…’,

इस फिल्म के लिए आमिर खान ने बहुत मेहनत की है। शायद यही वजह है जो दंगल को बनाने में इतना वक्त लग गया। आमिर को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। दंगल एक बायोपिक है जो दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है जिसमें आमिर खान के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ज़ैरा वसीम और सुहानी भटनागर मुख्य भूमिका में हैं।

loading...
शेयर करें