भारत से हारने के बाद भी खुद को अच्छा कप्तान मानते हैं डिविलियर्स, कहा- वर्ल्डकप तक करना चाहता हूं टीम का नेतृत्व

0

लंदन| दक्षिण अफ्रीका की टीम के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स का कहना है कि वह अब अच्छे कप्तान हैं और 2019 विश्व कप में भी टीम का नेतृत्व करना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए अंतिम मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

दक्षिण अफ्रीका

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने कहा- बल्लेबाजी रही निराशाजनक

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 44.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर भारत के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य को भारतीय टीम ने 38 ओवरों में केवल दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा कि मैं एक अच्छा कप्तान हूं और इस कारण मैं इस टीम को आगे तक ले जा सकता हूं। मेरा मानना है कि मैं इस टीम को विश्व कप जीता सकता हूं।

डिविलियर्स ने कहा कि हमने कड़ी मेहनत की है, विशेषकर नेट अभ्यास के दौरान। हमने एक-दूसरे का साथ दिया है और एक-दूसरे पर भरोसा भी करते हैं। कुछ कारणों से इस प्रकार की चीजें होती रहती हैं।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डिविलियर्स ने हालांकि, माना है कि भारत के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी बल्लेबाजी निराशाजनक थी। उन्होंने टीम पर किसी प्रकार के दबाव की बात को खारिज किया है।

loading...
शेयर करें