दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड को मिला एक और शस्त्र, इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

0

लॉर्ड्स| दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले गुरूवार से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए राहत पहुंची है। दरअसल, इस सीरीज में इंग्लिश कप्तान जो रूट को वह अस्त्र मिल गया है, जो इस टेस्ट सीरीज में काफी निर्णायक साबित हो सकता है। दरअसल, इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड टीम में वापसी कर रहे हैं। वह अभी तक एड़ी की चोट की वजह से टीम से बाहर थे।

दक्षिण अफ्रीका

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम में स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी

दरअसल, ब्रॉड को नॉटिंघमशायर के लिए खेलते हुए पिछले सप्ताह चोट लग गई थी, लेकिन वह अब पूरी तरह से फिट हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं।

अपने फिट होने की जानकारी देते हुए ब्राड कहा कि मैं अगर सही नहीं होता तो अपने आप को लॉड्स में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए फिट घोषित नहीं करता। आप मैदान पर आते हैं और अपनी पहली गेंद फेंकते हैं, लेकिन नेट्स पर अपना 100 फीसदी देना एक अच्छा अहसास होता है। मुझे इसे बरकरार रखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि हां, मैं फिट हूं। मेरा मानना है कि मैं अगर अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं तो मैं टेस्ट के लिए फिट हूं।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने केवल पहले टेस्ट मैच के लिए टीम घोषित की है। जो रूट को चयनकर्ताओं ने 12 सदस्यीय टीम दी है। इसमें तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है।

loading...
शेयर करें