मायावती को ‘वेश्या’ कहने वाले दयाशंकर पहुंचे बाबाधाम

0

लखनऊ। भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह बीते शनिवार को झारखण्ड के बाबाधाम में देखे गये हैं। दयाशंकर सिंह इस वक्त यूपी पुलिस से फरार चल रहे हैं। बसपा अध्यक्ष मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले दयाशंकर सिंह देवघर के बाबा बैजनाथ मंदिर में  दिखाई दिये। जिसकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में दयाशंकर झारखण्ड के ‘बाबाधाम’ में पूजा करते नज़र आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें शनिवार की है जब दयाशंकर सिंह बाबा धाम में दर्शन करने आए थे।

दयाशंकर सिंह

दयाशंकर सिंह देवघर पहुंचे

इन तस्वीरों में जह्र्खंड धर्म जागरण मंच के अभिषेक मिश्रा और बीजेपी के स्थानीय नेता सुनील मिश्रा भी उनके साथ हैं।

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठने लगे हैं। बता दें दयाशंकर सिंह के खिलाफ लखनऊ की सीजेएम कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है।

इतना ही नहीं पुलिस ने बीएसपी को 36 घंटे के अंदर दयाशंकर को गिरफ्तारी करने का आश्वासन भी दिया था। लेकिन इसके बावजूद दयाशंकर खुलेआम घूम रहा है।

अब सवाल यह उठता है जब मीडिया को पता चल जा रहा है तो पुलिस को क्यों नहीं। क्या पुलिस के ऊपर कोई पॉलिटिकल प्रेशर है या यह उसकी नाकामी। वैसे यूपी पुलिस का ट्रैक रिकॉर्ड देखा जाए तो यही लगता है कि यह उसकी नाकामी ही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद देखना होगा यूपी पुलिस का अगला कदम क्या होता है।

 

loading...
शेयर करें