नशे में धुत दरोगा ने तानी पिस्टल, हुआ सस्पेंड

0

इलाहाबाद। देर रात एक पेट्रोल पंप पर शराब के नशे में धुत चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने लोगों के साथ बदसुलूकी की और उनपर पिस्टल भी तान ली, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि जब उसकी इस हरकत के बारे में एसएसपी आनंद कुलकर्णी को पता चला तो उन्होंने फ़ौरन दरोगा को निलंबित कर दिया। साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश सीओ सिविल लाइंस डीपी तिवारी को दे दिए।

दरोगा ने तानी पिस्टल

दरोगा ने तानी पिस्टल और मारने के लिए बेल्ट भी उतारने लगा

धूमनगंज थाने के टीपी नगर चौकी का भूपेंद्र सिंह प्रभारी था। सूत्रों की माने तो वो सिविल लाइंस गया था, जहां वो शराब के नशे में विवेकानंद चौराहे के बाद कुछ लोगों से भिड़ गया। उस वक़्त तो वहां मौजूद लोगों ने उसे शांत करा दिया। इसके बाद वो धूमनगंज पहुंचा।

देर रात वो सुलेम सराय पहुंचा जहां एक पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरने को लेकर उसकी कर्मचारियों व अन्य लोगों से कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में विवाद काफी बढ़ गया जिसपर दरोगा ने वहां मौजूद युवकों से गाली-गलौज करते हुए पिस्टल तान दी। इतना ही नहीं उन्हें मारने के लिए वो बेल्ट भी उतारने लगा।

जैसे ही इस बात की जानकारी धूमनगंज पुलिस को मिली वो तुरंत मौके पर पहुंचे और दरोगा को शांत कराया। इस दौरान हुए विवाद को वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दरोगा भूपेंद्र सिंह को दोषी पाए जाने पर निलंबित कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें