‘दस करोड़ दो वरना 15 अगस्त को पूरे परिवार को उड़ा दूंगा बम से

0

कानपुर। कानपुर के एक सर्राफ से दस करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगने वालों ने धमकी दी है कि अगर दस करोड़ की रंगदारी नहीं दी तो पूरे घर को बम से उड़ा दूंगा।

दस करोड़ की रंगदारी

15 अगस्‍त तक दस करोड़ की रंगदारी देने को कहा

दस करोड़ की रंगदारी मांगने वालों में धमकी में कहा है कि 15 अगस्‍त तक रंगदारी दे दो। वहीं धमकी भरा पत्र मिलने से सर्राफा कारोबारी का परिवार दहशत में है। धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और सर्राफा कारोबारी से पूछताछ की।

धमकी मिलते ही सर्राफ पहरवार की उड़ी नींद

कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के बंगाली मोहल्ले में रहने वाले ध्रुव कुमार अग्रवाल सोने-चांदी का कारोबार करते हैं। ध्रुव कुमार की नयागंज में दुकान है। ध्रुव कुमार के पास डाक से एक पत्र आया जब उन्होंने पत्र खोला तो उनके होश उड़ गये।  पत्र लिखने वाला कोई जाहिद हुसैन नाम का व्यक्ति है।

गोला बारूद पहुंच चका है

रंगदारी ने एक पत्र में लिखा कि ‘दिया गया वक्त अब ख़त्म हो चुका है और गोला बारूद तुम्हारे घर तक पहुंच चुका है। जो तारीख बतायी गई है अगर उस दिन तक अगर तुमने दस करोड़ रुपये नहीं दिए तो 15 अगस्त को तुम्हारे परिवार को बम से उड़ा दूंगा। पत्र में एक मोबाइल नंबर भी लिखा है। पत्र में कहा गया है, “रूपए तैयार जाने पर इस पर फोन करके बता दो तभी तुम्हारा परिवार बच पायेगा। पत्र में यह भी लिखा गया है कि अगर पुलिस को बताया तो अंजाम भुगतना होगा।

loading...
शेयर करें