दाउद इब्राहिम का इंडिया कनेक्शन,कई भारतीय नेताओं से करता है घंटों बात

0

नई दिल्ली। इंडिया का मोस्ट वांटेड डॉन दाउद इब्राहिम कराची में रह रहा है। लेकिन यह हैरत करने वाली बात है कि उसका भारत लगभग रोज़ फोन आता है। दाउद के चहेतों की लिस्ट में भारत के नामी लोग भी शामिल हैं। आपको बता दें कि दाउद के फोन की घंटी रोजाना भारत के हाई-प्रोफाइल लोगों के पास बजती है। इन हाई प्रोफाइल में शामिल कई भारतीय नेता भी हैं।

पाकिस्तान में दाउद इब्राहिम का पता D13, ब्लॉक 4, सेक्टर 5, डेवलपमेंट अथॉर्रिटी, क्लिफ्टन, कराची है। इतना ही नहीं, उसके घर में एक नहीं, चार लैंडलाइन नंबर लगे हैं। ये सारे नंबर दाउद की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड हैं। पाकिस्तान टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी लिमेटेड यानी पीटीसीएस के इन्हीं चारों नंबरों से दाऊद का इंडिया कनेक्शन बिल्कुल फिट रहता है। इन चारों फोन नंबरों के पूरे बिल लगे हैं। इन सभी फोन नंबरों के सामने आये बिल में  कई भारतीय फोन नंबर दर्ज हैं।

दाउद इब्राहिम

दाउद इब्राहिम , भारतीय राजनेताओं से है तालुक 

इन बिलों में रजिस्टर्ड सभी फोन नंबर इस बात की दस्तक देते हैं कि भारतीय नेताओं के अलावा भी दाउद कई लोगों के संपर्क में बना हुआ है। पिछले साल पांच सितंबर से इस साल पांच अप्रैल तक के ये बिल सामने आये हैं।

इंडिया टुडे ग्रुप में छपी खबर के मुताबिक़ , दाऊद इब्राहिम से बात करने वालों में महाराष्ट्र के एक राजनेता भी शामिल हैं। हालांकि अभी तक उस नेता ने खुद इसपर कोई जवाब नहीं दिया है। दाऊद इब्राहिम के पूरे चिट्ठे का खुलासा गुजरात के वडोदरा के इथिकल हैकर मनीष भंगाले और उनके साथी जयेश शाह ने किया है।
दाउद ने अपने इस खेल में अपनी बीवी का इस्तेमाल किया है। ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि ये चारों फोन नंबर दाऊद की बीवी मेहजबीं के नाम दर्ज हैं। इन नंबर्स की कॉल डिटेल्स में दाउद का सिर्फ इंडिया कनेक्शन ही नहीं, बल्कि भारतीय नेताओं से तगड़े संबंधों का खुलासा भी हुआ है । हालांकि दाउद अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित है।

loading...
शेयर करें