दाऊद इब्राहिम का अंत करीब, काटा जाएगा डॉन का पैर !

0

कराची/मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 के मुंबई बम धमाकों के मुख्य साजिशकर्ता दाऊद इब्राहिम गैंगरीन हो गया है। इसके चलते उसका पैर काटा जा सकता है। शुगर और हाई ब्लड प्रेसर के मरीज दाऊद के पैर में तीन महीने पहले चोट लगी थी। अगर जल्द ही उसका पैर नहीं काटा गया, तो पूरे शरीर में जहर फैलने से उसकी मौत भी हो सकती है। हालांकि, उसके दाहिने हाथ कहे जाने वाले छोटा शकील ने दावा किया है कि दाऊद पूरी तरह से फिट है। उसने कहा कि ये गलत खबर है।

यह भी पढ़ें : ऋतिक और कंगना की फोटो हुई लीक, इसे देखकर समझ जाएंगे इनके रिश्ते की गहराई

दाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम के शरीर में जहर फैल रहा है

रिपोर्ट के मुताबिक मधुमेह की बीमारी से ग्रसित दाऊद इब्राहिम का ब्लड शुगर लेवल बहुत ज्यादा बढ़ गया है, जिससे उसके शरीर में खून की सप्लाई प्रभावित हुई है। इसके अलावा उसे हाई ब्लड प्रेशर की भी समस्या है। उसके पैर के अधिकांश हिस्से की कोशिकाएं मर चुकी हैं। गैंगरीन जहर पैदा कर रहा है, जिसके शरीर के बाकी हिस्से में भी फैलने की आशंका है। ऐसे में पैर काटना जरूरी है। पुलिस रिकॉर्ड्स के मुताबिक दाऊद 30 साल से फरार है लेकिन भारत से दूर रहते हुए उसने देश को अपनी करतूतों से दहलाता रहा है। ये वही दाऊद है जिसने मुंबई को 1993 में सीरियल ब्लास्ट के जरिए खून से नहला दिया था।

दाऊद करेगा अपने वारिस का ऐलान

सूत्रों के मुताबिक अपने जन्म दिन की पार्टी में दाऊद अंडरवर्ल्ड को अलविदा कहने वाला है। वो अपराध की दुनिया से रिटायरमेंट लेने वाला है। इसी पार्टी में दाऊद अपने वारिस का भी ऐलान करने वाला है। जब पार्टी पूरे शबाब पर होगी तब दाऊद ये ऐलान करेगा कि उसकी मिल्कियत का मालिक कौन होगा, कौन होगा वो शख्स जो उसकी हजारों करोड़ की दौलत का मालिक बनेगा। दाऊद का वारिस बनने की होड़ में उसके सगे शामिल हैं तो काले धंधे में शामिल उसके राजदार भी हैं। अब देखना ये है कि दाऊद 26 दिसंबर को किसका नाम लेता है।

loading...
शेयर करें