अमित शाह बोले, दामाद की फाइल खुली तो लगाया बदले की राजनीति का आरोप

0

जिंद। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने फिर से दावा किया कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार को लेकर काफी गंभीर है। लेकिन जब दिल्ली के दामाद की फाइल खुल रही हैं तो आरोप लगाए जा रहे हैं कि बदले की राजनीति की जा रही है, जबकि यह बात गलत है।

Robert_Vadra

दामाद की फाइल को लेकर अमित शाह का बयान

हरियाणा के जिंद में रविवार को बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि न तो मोदी की सरकार में कोई भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है और न ही हरियाणा की सरकार में।

सिर्फ एक परिवार की नहीं, अब सबकी सरकार

अमित शाह ने कहा कि हरियाणा की जनता का पैसा पहले पिछली सरकारें दिल्ली के दरबार में नजराना के तौर पर लेकर जाते थे। यह बात आज सामने आ रही है। लेकिन आज हरियाणा में भ्रष्टाचार को लेकर कोई उंगली नहीं उठा सकता। पहले सरकार अपने लोगों तक सीमित रहती थी। एक परिवार तक सीमित रहती थी। अब की सरकार सब की सरकार है। किसी एक जाति की या किसी एक वर्ग की सरकार नहीं है।

दामाद की फाइल

दो सालों में बढ़ा भारत का नाम

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीते दो सालों में पूरी दुनिया में भारत का नाम बढ़ा है। 21वीं सदी हिंदुस्तान की होगी। पीएम मोदी ने यह साबित कर दिखाया है कि हमारी सरकार पारदर्शी सरकार है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार में 10 साल में 12 लाख करोड़ रुपये के घपले-घोटाले हुए। हमारी सरकारों में अभी तक कोई भी मामला भ्रष्टाचार का देखने में या सुनने में नहीं आया।

किसानों को मिल रहे हैं फसल के सही दाम

अमित शाह ने कहा कि किसानों को उनकी फसलों के उचित दाम इसी सरकार में मिले शुरू हुए हैं। किसानों के लिए खाद के दाम भी हमारी सरकार में ही कम हुए हैं। हमारी सरकार ने ही ई-मंडी की शुरुआत की है। इससे किसानों को और फायदा होगा।

loading...
शेयर करें