दिखने लगे ये संकेत तो समझ लीजिए आने वाली है आपके जीवन में आफत

नई दिल्ली। व्यक्ति के जीवन में तमाम तरह की घटनाएं घटित होती रहती हैं। इनमे अच्छी-बुरी सभी तरह की घटनाएं शामिल होती हैं। हर व्यक्ति यह चाहता है कि उसके साथ कभी कुछ बुरा न हो। धार्मिक मान्यतानुसार ऐसा माना गया है कि व्यक्ति का भाग्य पहले से ही निर्धारित है, मगर अपने कर्मों के आधार पर हम इसे बदल सकते हैं। व्यक्ति के जीवन में घटित होने वाली बुरी घटनाओं से पहले ईश्वर हमें कुछ संकेत जरुर देत है। आज हम आपको उन संकेतो के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि अगर आपको नजर आने लगे तो समझ जाइए कि आपका बुरा समय आने वाला है।

जानिए क्या हैं वो संकेत
अगर किसी को रात को सपने के अंदर बुरे व्यक्तियों का सामना करना पड़े। यह बुरे सपने आते हैं, तो यह इस ओर संकेत होता है, कि आपके घर में कोई विपदा आने वाली है या हो सकता है, कि आपको कारोबार के अंदर नुकसान हो सकता है।

अगर आपके घर के आस-पास कोई बिल्ली रोने की या झगड़ने की आवाज से नित्य निकालती है और वह सुनने में किसी बच्चे के रोने की तरह लगे, तो समझ जाइए कि आपके घर में किसी बुरी शक्ति का साया है। जिससे आपके परिवार या घर में कोई अनहोनी घटना घट सकती है।

अगर कोई सुहागन महिला सिंदूर लगाते समय डब्बी को गिरा दे या अन्य किसी कारण वह सिंदूर की डिबिया गिर जाए, तो भी बुरे समय का संकेत हो सकता है। आपके जीवनसाथी पर किसी प्रकार का संकट आने वाला हो।

Related Articles