‘पीएम मोदी से चाय खरीदने वाले को दूंगा 2 लाख रुपए’

0

अरनी कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं। इस बार कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने ऐलान किया कि ऐसा कोई भी व्यक्ति जिसने कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चाय खरीदी हो या उनके साथ पढ़ाई की हो, अगर सामने आए तो वह उसे दो लाख रुपये का इनाम देंगे।

दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

‘चाय की चर्चा’ नाम से पार्टी द्वारा आयोजित किसानों की विरोध रैली को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कोई दावा करे कि वह स्‍नातक स्तर पर मोदी के साथ पढ़ा है तो वह उसे इनाम देंगे। कांग्रेसी नेता ने दावा किया कि मोदी ने ‘एक बार खुद स्वीकार’ किया था कि वह मैट्रिक पास हैं, लेकिन अब वह स्‍नातक होने का दावा कर रहे हैं। रैली के दौरान उन्‍होंने मोदी सरकार पर किसानों से किए गए वादों से मुकरने का आरोप लगाया। मोदी पर प्रहार करते हुए दिग्विजय ने कहा कि सत्ता में आने के बाद वह किसानों से किए गए वादों को भूल गए हैं।

इससे पहले बीजेपी नेता स्मृति ईरानी पर हमला बोला था

दिग्विजय सिंह ने बीते मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर भी हमला बोला बोला। उन्होंने कहा था कि स्मृति ईरानी पहले कांग्रेस के चक्कर लगाती थीं। वह बीजेपी में जाने से पहले कांग्रेस में आना चाहती थी। दिग्विजय ने कहा था कि गुजरात दंगों के समय नरेंद्र मोदी का इस्तीफा मांगने वाली महिला आज हमें धर्म का पाठ पढ़ा रही है। हमें पढ़ाने से पहले वह यह तो बता दे कि वह खुद कितना पढ़ीं है। दिग्विजय ने यह भी कहा था कि स्मृति ईरानी ने कांग्रेस में होने के लिए कांग्रेस के एक बड़े नेता से सम्पर्क भी किया था।

 

loading...
शेयर करें