IPL
IPL

दिलवाले को लेकर शाहरुख और रोहित क्‍यों लड़ पड़े

मुंबई फिल्‍म ‘दिलवाले’ को लेकर शाहरुख खान और रोहित शेट्टी में अनबन की खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि ‘दिलवाले’ के देश में ज्‍यादा कमाई न करने पर सुपरस्‍टार शाहरुख खान और डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के बीच आपसी मतभेद हो गया है। दरअसल ‘दिलवाले’ बॉक्‍स आफिस पर तो कामयाब साबित हुई लेकिन फिल्‍म को लेकर जितनी कमाई सोची गई थी वो उतनी नहीं कर पाई। इंडिया में ‘दिलवाले’ की खराब परफॉर्मेंस को लेकर अब दोनों इस असफलता का ठीकरा एक-दूसरे के सिर पर फोड़ना चाह रहे हैं। हालंकि फिल्‍म ने ओवरसीस काफी अच्‍छा बिजनेस किया है।

दिलवाले

दिलवाले को लेकर शाहरुख के ऑफिस में झगड़ा

खबर के मुताबिक, दोनों कैम्प में इस बात को लेकर काफी तनातनी शुरू हो चुकी है। हालांकि, अभी तक शाहरुख और रोहित को खुलेआम इस बात पर लड़ते नहीं देखा गया, लेकिन सुनने में आया है कि हाल ही में शाहरुख के ऑफिस में रोहित शेट्टी और उनके बीच फिल्म ‘दिलवाले’ की भारत में नाकामी को लेकर जोरदार बहस हुई।

फिल्‍म का प्रमोशन नहीं किया गया

रोहित को शाहरुख की टीम से शिकायत है कि उन्‍होंने ‘दिलवाले’ का प्रमोशन क्‍यों नहीं किया। वह प्रमोशन के लिए किसी और शहर में क्यों नहीं गए? रोहित ने इस असफलता के लिए उनकी मार्केटिंग और पीआर टीम को जिम्मेदार ठहराया। जिसपर शाहरुख की टीम ने भी बौखलाकर दो टुक में जवाब दे डाला कि फिल्म इसलिए नहीं चल पाई क्योंकि यह अच्छी बन ही नहीं पाई।

यह भी पढ़ें : शाहरुख बोले, काजोल के साथ अब सिर्फ एक शर्त पर फिल्‍म करूंगा और वो ये…

फिल्‍म के विरोध के कारण नहीं चली फिल्‍म

शाहरुख की टीम ने इससे पहले ‘दिलवाले’ के न चलने का कारण शाहरुख के दिए गए असहिष्‍णुता के बयान पर हुए विरोध को बताया था। टीम ने कहा था कि ‘दिलवाले’ को बॉयकॉट किया गया जिसकी वजह से फिल्‍म ज्‍यादा नहीं चली। खबरों के मुताबिक, रोहित इस बात से काफी निराश हैं कि उनकी यह फिल्म भारत में 200 करोड़ के आंकड़े को छू नहीं पाई और फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटरों का नुकसान सहना पड़ गया। इन सबके अलावा डोमेस्टिक मार्केट में उसी दिन रिलीज़ हुई ‘बाजीराव मस्तानी’ के बेहतर परफॉर्मेंस ने ‘दिलवाले’ टीम को और भी निराश किया।

अब क्‍या होगा दोनों का जवाब

अब चाहे घर के अंदर जो भी हुआ हो, इस बात को चौखट से बाहर आने में बहुत देर तो नहीं ही लगेगी। क्‍योंकि बॉलीवुड का कोई भी विवाद ज्‍यादा दिनों तक मीडिया से छिपा नहीं रह पाता है। अगली बार जब ये दोनों मीडिया के सामने होंगे तो उन्हें इस फाइट से जुड़े सवालों का सामना तो करना ही होगा। तब देखते हैं शाहरुख और रोहित इसपर क्‍या बोलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button