जन्मदिन से पहले बिगड़ी दिलीप कुमार की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

0

मुंबई| ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को आज सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार के पैर में सूज़न थी साथ ही सर्दी जुखाम की भी शिकायत थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं और ठीक हैं। 

दिलीप कुमार

दिलीप कुमार के पैर में सूजन होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया  

दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने बताया कि वैसे भी वो दिलीप साहब को अस्पताल रूटीन चेकअप के लिए लाने वाली थीं। उन्होंने अचानक दिलीप साहब के दाएं पैर में सूजन देखी। इससे पहले तबीयत बिगड़ती उन्होंने तुरंत अस्पताल में भर्ती करना उचित समझा। 

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों की एक टीम दिलीप साहब की सेहत पर नज़र रखे हुए हैं और फिलहाल सेहत में सुधार है , चिंता की कोई बात नहीं। जल्द ही उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी। सायरा बानो के मुताबिक पूरी उम्मीद है कि हम दिलीप साहब को रविवार से पहले घर ले जाएंगे।

रविवार यानि 11 दिसंबर को दिलीप साहब का 94 वां जन्मदिन है। जिस दिन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार होता है। इस बार भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिलीप साहब को उनके बर्थडे की विश करने उनके बंगले पर जाने वाले हैं। दिलीप कुमार जिनका असली नाम मोहम्मद युसुफ खान है, अंतिम बार 1998 में फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे। उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।

loading...
शेयर करें