IIT से पीएचडी कर रही स्टूडेंट का संदिग्ध हालात में पंखे से लटकता मिला शव

0

नई दिल्ली। दिल्ली आईआईटी से पीएचडी कर रही एक 28 साल की स्टूडेंड ने आत्महत्या कर ली है। खुदकुशी करने वाली इस स्टूडेंट का नाम मंजुला देवक है जो शादीशुदा थी। मंगलवार देर शाम मंजुला ने अपने कमरे मे पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। हालांकि मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

दिल्ली IIT स्टूडेंट

दिल्ली IIT स्टूडेंट ने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जे दी अपनी जान

मंजुला की बॉडी नालंदा अपार्टमेंट के फ्लैट में मंगलवार शाम 7.40 बजे लटकी हुई मिली। जिसके बाद करीब आठ बजे पीसीआर को इस घटना की सूचना मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मंजुला ने आखिर अपनी जान क्यों दी इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। इस केस की जांच सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट करेंगे। पुलिस ने मंजुला के घरवालों को इस बात की जानकारी दे दी है।

2013 में हो गई थी शादी

मंजुला देवक वाटर रिसोर्स में रिसर्च कर रही थीं। मंजुला नालंदा अपार्टमेंट के फ्लैट्स नंबर 413 में रह रही थी। यह अपार्टमेंट शादीशुदा छात्रों को अलॉट किया जाता है। मंजुला की शादी 2013 में वॉटर रिसोर्सेस के स्टूडेंट रहे रितेश विरहा से हुई थी। रितेश और उनकी फैमिली भोपाल में रहते हैं। मंजुला की मौत की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी। इस मामले में पुलिस मंजुला के दोस्तों और घरवालों से भी पूछताछ करेगी।

loading...
शेयर करें