‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से की सगाई : Photos

0

मुंबई। ‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता यानि  दिव्यंका त्रिपाठी अपनी ही छोटी बहन के ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं। इतना ही नहीं इशिता ने तो उससे सगाई भी कर ली है। लेकिन अपनी रील लाइफ में नहीं बल्कि रीयल लाइफ में। उनके एक फैन ने सोशल साइट पर इंगेजमेंट की फोटोज शेयर की हैं। दिव्यंका के पेरेंट्स ने विवेक को पसंद किया। उनके कहने पर ही दोनों ने जल्दी सगाई करने का फैसला लिया। शादी की डेट अभी फिक्स नहीं हुई है।

दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी ने फैंस से कहा, ये मेरी अरेंज़ मैरिज है

दरअसल, दिव्यंका अपने को-एक्टर विवेक दाहिया से शादी की प्लानिंग कर रही हैं। विवेक शो में एसीपी अभिषेक का रोल प्ले कर रहे हैं और शो में इशिता की बहन मिहिका के ब्वॉयफ्रेंड का रोल प्ले कर रहे हैं। दिव्यंका और विवेक शूटिंग के दौरान ही करीब आए।दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका ने बताया, ”मेरी अचानक सगाई से चौंके फैंस को मैं बताना चाहती हूं कि यह हमारी अरेंज मैरिज है। हमारी शादी हमारे माता-पिता की सहमति से  हो रही है। हमने उनकी सहमति के बाद ही आपस में बातचीत करनी शुरु की। ”

दिव्यंका त्रिपाठी

एक निजी समारोह में विवेक के घर पर चंडीगढ़ में हमेशा के लिए बंधन में बंध गए। दिव्यंका की मां ने खुद इस खबर की पुष्टि की है।दिव्यंका और विवेक दोनों अपनी सगाई से बेहद खुश हैं। और इस साल के अंत तक वो दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

दिव्यंका की मां ने बताया, ”कई दिनों से देख-दिखाने का और एक-दूसरे की फैमिली को समझाने का सिलसिला चल रहा था। पूरा परिवार भोपाल से चंडीगढ़ गया तो वहीं दिव्यांका भी मुंबई से चंडीगढ़ पहुंच गईं। सगाई की प्लानिंग नहीं थी मगर सब कुछ जांचने के बाद फैसला किया कि क्यों ना रिंग एक्सचेंज कर ली जाए। कुंडली का मिलन पहले ही किया जा चुका था। ”

दिव्यंका त्रिपाठी

7 साल से था शरद मल्होत्रा से अफेयर

दिव्यंका त्रिपाठी और ‘महाराणा प्रताप’ फेम शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप इसी साल की शुरुआत में हुआ है। दोनों करीब 7 साल से डेट कर रहे थे। शरद और दिव्यंका का अफेयर फिल्म ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर शुरू हुआ था।

loading...
शेयर करें