इस वजह से दिव्यांका और विवेक ने कैसिंल किया अपना हनीमून

0

मुंबई। दिव्यांका और विवेक की शादी के सारे फंक्शन्स पूरे हो चुके हैं। शादी के बाद हर न्यूली वेडिड कपल हनीमून पर जाता है। लेकिन ये दोनों हनीमून पर नहीं जा रहे हैं। दिव्यांका और विवेक ने अपना हनीमून प्लैन कैंसिल कर दिया है।

दिव्यांका और विवेक

दिव्यांका और विवेक ने कैंसिल किया अपना हनीमून

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्यांका और विवेक ने ये फैसला अपने काम की वजह से लिया है। शादी की वजह से दोनों काफी दिनों से छुट्टियों पर हैं। अपने काम के कमिटमेंट्स की वजह से दोनों ने अभी हनीमून पर न जोने का फैसला लिया है। लेकिन ऐसा नहीं है कि दोनों हनीमून पर जाएंगे ही नहीं। विवेक ने अपनी प्यारी वाइफ के लिए एक एक्साइटिंग जगह प्लान कर रखी है जिसे वो फिलहाल सीक्रेट रखना चाहते हैं और सही समय आने पर दिव्यांका को सरप्राइज़ देना चाहते हैं।

वैसे तो दिव्यांका और विवेक की शादी के सभी फंक्शन्स पूरे हो चुके हैं। लेकिन 14 जुलाई को मुंबई आते ही दोनों ने अपने नए घर में कलीग्स के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी है। दिव्यांका स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये हैं महोब्बतें’ में लीड रोल प्ले कर रही हैं। वहीं विवेक भी सोनी चैनल के नए शो ‘कवच’ में लीड रोल निभा रहे हैं। विवेक ये हैं महोब्बतें का हिस्सा भी रह चुके हैं। दोनों के बीच प्यार शो के सेट से ही शुरु हुआ था।

 

loading...
शेयर करें