Fairytale से कम नहीं दिव्यांका- विवेक की Love Story, मेहंदी-संगीत सेरेमनी की देखें तस्‍वीरें

0

मुंबई। स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये हैं मोहब्बते’ की दिव्यांका त्रिपाठी 8 जुलाई यानि आज अपने को- स्टार विवेक दाहिया के साथ शादी करने जा रही हैं। हल्दी सेरेमनी के बाद दिव्यांका की संगीत और मेहंदी सेरेमली की फोटोज़ सामने आई हैं। दिव्यांका की महेंगी सेरेमनी बुधवार रात हुई।

दिव्यांका और विवेक ने संगीत सेरेमनी में जमकर किया डांस

मेहंदी सेरेमनी में दिव्यांका ने बेबी पंक कलर का खूबसूरत लहंगा कैरी किया था। फोटोज़ में दिव्यांका अपनी महेंदी फ्लॉट करती नज़र आ रही हैं। दिव्यांका के एक हाथ में विवेक तो दूसरे हाथ में उनका चेहरा बना हुआ है। मेहंदी सेरेमनी के बाद गुरुवार को विवेक और दिव्यांका की संगीत सेरेमनी ऑर्गनाइज़ की गई। इस मौके पर दिव्यांका ब्लू और गोल्डन कलर के ट्रेडिशनल लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, विवेक ब्लू सिल्क कुर्ता और रेड जैकेट में काफी हैंडसम नजर आए।

संगीत सेरेमनी में दोनों लव बर्ड्स ने जमकर डांस किया। दोनों के चेहरों से शादी की खुशी साफ झलक रही थी। दिव्यांका और विवेक की शादी में दो रिसेप्शन पार्टी होंगी। 10 जुलाई को चंडीगढ़ में और 14 जुलाई को मुंबई में कलीग्स और फ्रेंड्स के लिए। दिव्यांका ने शादी के लिए मरून कलर का वेलवेट लहंगा और पिंक कलर का दुपट्टा चूज किया है। चंडीगढ़ में होने वाले रिसेप्शन में दिव्यंका पर्पल कलर का गाउन पहनेंगी।

 

loading...
शेयर करें