रिसेप्शन पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे दिव्यांका और विवेक, आप भी देखिए तस्वीरें

0

चंडीगढ़। 8 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने रविवार को चंडीगढ़ में अपनी रिसेप्शन पार्टी दी। रिसेप्शन पार्टी में दिव्यांका मेहरून और गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं विवेक भी डार्क ब्लू कोट में काफी हैंडसम दिख रहे थे।

दिव्यांका और विवेक 14 जुलाई को देंगे एक और रिसेप्शन पार्टी

दिव्यांका और विवेक 14 जुलाई को मुंबई एक और रिसेप्शन पार्टी देंगे जहां उनके बॉलीवुड कलीग्स और फ्रेंड्स शामिल होंगे। रिसेप्शन पार्टी का आउटफिट मुंबई के डिजाइनर निलेश उर्फ एनजे ने डिजाइन किया है। निलेश कल्कि जैसे ब्रांड्स के लिए काम करते हैं।

दिव्यांका ने शादी के बाद मुंबई में ही रहने का मन बनाया है। इसके लिए उन्होंने यहां के गोरेगांव में करीब 1260 स्कवेयर फीट का एक घर खरीदा है। अपने नए घर में फ्रेंड्स को पार्टी देंगे दिव्यांका और विवेक। दिव्यांका और विवेक स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये हैं मोहब्बतें‘ के सेट पर हुई थी। शो के सेट पर ही दोनों करीब आए और प्यार हुआ। दिव्यांका और विवेक की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है। ‘चट शादी और पट ब्याह’ वाली कहावत इनपर बिलकुल सहीं बैठती है।

दिव्यांका ने शादी के बाद पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पैरों की फोटो पोस्ट की है। फोटो देखकर साफ पता चल रहा हैं कि ये किसी दुल्हन के पैर हैं। मेहंदी, बिछियां, पायल से सजे उनके पैर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। फोटो से साथ दिव्यांका  ने कैप्शन में लिखा, This is it! #MrsDahiya

loading...
शेयर करें