REVEALED : ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ग्लैमरस लुक में वापसी करेंगी दिव्यांका

0

मुंबई। दिव्यांका त्रि‍पाठी को भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना कि उनके सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें‘ को। तभी तो लोग काफी मायूस हो गए थे, जब ये हैं मोहब्बतें की इशिता भल्ला यानि दिव्यांका त्रि‍पाठी की शो में मौत हो गई थी। ये देखकर तो किसी को यकीन नहीं हुआ था कि सीरियल में बने इशिता के पति रमन भल्ला (करन पटेल) ने भी ही उन्हें पहाड़ से नीचे धक्का दे दिया था। हर कोई इस सोच में था कि आखिर इतना प्यार करने वाले पति ने इशिता को नीचे क्यों फेंक दिया। लेकिन इशिता और ‘ये हैं मोहब्बतें’ के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। वो ये कि उनकी चहीती स्टार (दिव्यांका त्रि‍पाठी) शो में वापस एक नए अवतार में नज़र आएंगी।

दिव्यांका त्रि‍पाठी

दिव्यांका त्रि‍पाठी की शो में होगी वापसी

खबरों की मानें तो सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता एक नए रूप में शो में वापसी करने वाली हैं। इतना ही नहीं दर्शक इशिता का ये नया अवतार देखकर चौक जरूर जाएंगे। क्योंकि आपकी ये संस्कारी बहू इस बार काफी सेक्सी लुक में दिखने वाली है। इसके साथ ही शो में इस राज से भी पर्दा उठेगा कि आखिर रमन ने इंशिता को क्यों मारा था। क्या ये कोई दिखावा था या सच में रमन ने दूसरी औरत की वजह से अपनी पत्नी को धोखा दिया। ये तो आगे पता चलेगा कि सच क्या है।

साड़ी से सीधे वेस्टर्न लुक में 

कुछ भी हो शो में लेकिन चर्चा का विषय तो सिर्फ दिव्यांका त्रि‍पाठी यानि आपकी इशिता भल्ला ही होंगी। उसकी ये वजह है कि इशिता को हमेशा आपने साड़ी में देखा है, संस्कारी बहू का फर्ज निभाते हुए। पर खबर है कि इस बार शो में वापसी पर वह 12 नए लुक्स में नजर आएंगी। उनको साड़ी से सीधे वेस्टर्न लुक में देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा। ये हैं मोहब्बतें स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

 

loading...
शेयर करें