… तो क्या रणवीर के कहने पर दीपिका ने हटवाया एक्य ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के नाम का टैटू

0

मुंबई। बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोँण की एक फोटो सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी गर्दन पर बना रणबीर कपूर के नाम का टैटू कहीं नज़र नहीं आ रहा है। दीपिका के दिल पर तो पहले ही रणबीर की जगह रणवीर सिंह ने ले ली है अब टैटू हटवाकर उन्होंने इस बात को और पक्का कर दिया है। वैसे ये भी हो सकता है कि इसे मेकअप की मदद से छुपाया गया हो। क्योंकि बहुत पहले रणबीर से ब्रेकअप के बाद टैटू के सवाल पर दीपिका ने कहा था कि वो ये टैटू कभी नहीं हटवाएंगी।

दीपिका पादुकोँण

दीपिका पादुकोँण ने अपनी गर्दन से हटवाया एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का टैटू

दीपिका ने हाल ही में बांग्लादेश के लिए एक साबुन का ऐड शूट किया है। उस दौरान उनकी एक फोटो सामने आई है जिसे अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको उनकी गर्दन पर बना रणबीर कपूर के नाम का टैटू नज़र नहीं आएगा। उन्होंने अपनी गर्दन पर आरके लिखवाया था।

दीपिका और रणबीर का अफेयर ‘बचना ऐ हसीनो’ के सेट पर शुरू हुआ था। उसी दौरान बिना- कुछ सोचे समझे प्यार की दीवानगी में उन्होंने टैटू बनवा तो लिया लेकिन अफसोस रणबीर ने इस बात की परवाह किए बगैर दीपिका का साथ छोड़ कैटरीना का हाथ थाम लिया। हालांकि अब रणबीर ने कैटरीना से भी ब्रेकअप कर लिया है। रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका, रणवीर सिंह के करीब आ गईं। दीपिका, रणबीर और कैटरीना ये तीनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। बीच- बीच में दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें भी आती रहती हैं, वहीं रणबीर कपूर को लेकर भी हाल ही में खबर आई थी कि वो अरेज़ मैरिज़ करने जा रहे हैं।

 

loading...
शेयर करें