Omg ! रणवीर के ड्राइवर ने दीपिका को कहा ‘भाभीजी’

0

मुंबई। दीपिका पादुकोंण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी तो जग जाहिर है। कुछ दिन पहले ही खबर थी कि दोनों जल्द ही अपनी- अपनी फैमिली को लेकर सीक्रेट हॉलीडे पर जाने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह ने ड्रावर ने दीपिका को अपनी भाभी मान लिया है।

 दीपिका पादुकोंण

दीपिका पादुकोंण को रणवीर सिंह के ड्राइवर ने कहा ‘भाभीजी’

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में रणवीर सिंह का ड्राइवर जब दीपिका को एयरपोर्ट से लेने गया तो उसने दीपिका को भाभाजी कहकर बुलाया। दरअसल, जब दीपिका बूडापोस्ट से मुंबई वापस आईं उस वक्त एयरपोर्ट पर उनको रिसीव करने रणवीर सिंह ने अपने ड्राइवर को भेजा था। दीपिका का ड्राइवर उन्हें लेने नहीं आ सका क्योंकि वो शहर से बाहर था। साथ ही रणवीर भी मुंबई में नहीं है क्योंकि वो इनदिनों पेरिस में अपनी अपकमिंग फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग में बिज़ी हैं। ऐसे में जब रणवीर का डाइवर दीपिका को लेने पहुंचा तो उसने दीपिका को भाभीजी कहकर बुलाया।

आमतौर पर ऐसे में ड्राइवर अपने बॉस की फीमेल फ्रेंड को मैडम करते हैं। लेकिन लगता है यहां मामला कुछ और ही है। लगता है जल्द ही दोनों की शादी की खबर आने वाली है। दीपिका और रणवीर भी जल्द ही अपनी शूटिंग खत्म कर एक सीक्रेट हॉलीडे पर जाने वाले हैं वो भी अपनी- अपनी फैमिली के साथ। लगता है दोनों अपने- अपने इन लॉज़ को इंप्रेस करने में लगे हुए हैं।

loading...
शेयर करें