टूटने की कगार पर है टेनिस स्टार जोकोविच की शादी, दीपिका पादुकोण हैं एक वजह

0

अपने बेहतरीन खेल की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच इस बार अपनी प्रेमिकाओं की फेहरिस्त की वजह से हेडलाइन बने हुए है। जोकोविच की प्रेमिकाओं की इस फेहरिस्त में कई हुस्न की मल्लिकाओं का जिक्र है। जिसमें एक नाम बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण का भी है। जी हां, जोकोविच का नाम वर्ष 2016 में दीपिका पादुकोण से भी जोड़ा जा चुका है। जोकोविच के इन्ही लव अफेयर्स का असर उनकी शादीशुदा जिन्दगी में पड़ता नजर आ रहा है। उनकी शादी अब टूटने की कगार पर है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और जोकोविच  के सिवाय कार में और कोई नहीं था

मिली जानकारी के अनुसार, मार्च 2016 लॉस एंजलिस के द नाइस गाय बार से जोकोविच और दीपिका को एक साथ निकलते देखा गया था। इस दौरान दीपिका ने मिनीड्रेस पहन रखी थी वहीं जोकोविच डबल डेनिम में थे और उनके चेहरे पर मुस्कान थी। हालांकि, यह खबर फैलने के बाद जोकोविच ने सफाई देते हुए कहा था कि दीपिका उनकी पत्नी जेलेना की दोस्त हैं लेकिन मज़े की बात ये है कि कार में दोनों के सिवाय और कोई नहीं था।

आपको बता दें कि दीपिका के अलावा कई और नाम भी जोकोविच की प्रेमिकाओं की फेहरिस्त में जोड़े जा चुके हैं। सर्बिया पॉप स्टार नताशा बेकवालाक और जोकोविच के अफेयर के किस्से भी आम हो चुके हैं। बताया जाता है कि जोकोविच उन्हें मैसेज किया करते थे।

गॉसिप मैगज़ीन के अनुसार जोकोविच का अब अफ़ैयर उक्रैन की वकील विक्टोरिया से चल रहा है। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट को देखकर लगता है कि जोकोविच जहां भी खेलने जाते हैं वह उन्हें फॉलो करती हैं।

जोकोविच और उनकी पत्नी जेलेना की दोस्ती दस साल से भी ज्यादा पुरानी थी और दोनों ने वर्ष 2014 में शादी की थी लेकिन जोकोविच के लव अफेयर्स के तीन साल बाद ही तलाक होने की ख़बरे आने लगी हैं।

loading...
शेयर करें