दीपिका पादुकोण ने अपनी छोटी बहन के साथ ये क्या किया

मुंबई। बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इस बार 61वें फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में चर्चा का विषय बनी रहीं। बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीतने वाली दीपिका के लिए इस साल फिल्मफेयर किसी सपने जैसा रहा। वो अपने शानदार गाउन में जब स्टेज पर आईं तो बेहद खूबसूरत लगीं। इसके बाद जब अवार्ड मिलने की बारी आई तो वो भी उनके लिए खुशियां लाई। दीपिका को बेस्ट एक्ट्रेस और उनके ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। लेकिन इन सब के साथ- साथ एक और वजह है जिसके कारण वो चर्चा में बनी रहीं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन को पहनाई पुरानी ड्रेस

दीपिका से किसी को उम्मीद नहीं थी, कि वो अपनी ड्रेस को लेकर ऐसी गलती कर बैठी हैं। दरअसल प्रॉब्लम उनकी ड्रेस में नहीं बल्कि उनकी बहन अनीशा के ड्रेस के सात थी जो उनके साथ इस अवॉर्ड फंक्शन में आईं थी। वो ऑरेंज गाउन में थीं। अनीशा की इस ड्रेस को लेकर ही सारी बातें हो रही हैं। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है। दीपिका अपनी बहन को जो गाउन पहनाकर लाईं वो पुराना है। उसको दीपिका दो साल पहले एक मैगजीन के कार्यक्रम में वो गाउन पहन चुकी हैं।

आमतौर पर देखा जा सकता है कि हीरोइनें आपसे में एक-दूसरे की ड्रेस की नकल कर लेती हैं। लेकिन दीपिका ने अपनी बहन को अपनी ही पुरानी ड्रेस पहना दी। वैसे इसमे कोई इतनी बड़ी बात नहीं है अक्सर हम अपने बड़े भाई या बड़ी बहन के कपड़े पहन लेते हैं। लेकिन वो हम आम लोगों की बात है सेलेब्रिटीज से हम ऐसा एक्सपेक्ट नहीं करते। खासतौर पर ऐसे बड़े फंक्शन्स पर जहां सभी की नजर बस इसी पर टिकी होती है कि किसने क्या पहना है। अनीशा,  दीपिका की छोटी बहन हैं। वो पहले भी कई फंक्शन्स में अपनी बहन के साथ दिख चुकी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button