काफी मुश्किल में हैं दीपिका, इस बात को लेकर घबरा रही हैं

0

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि ‘एक्सएक्सएक्स-रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में अपने करियर की पारी शुरू करने को लेकर उनमें उत्साह के साथ ही घबराहट भी है। फिल्म में वह विन डीजल के साथ काम कर रही हैं। दीपिका ने फिल्म के प्रचार के लिए जाने से पहले रविवार को कहा, “मैं बेहद उत्साहित हूं। यह हॉलीवुड में मेरे करियर की शुरुआत है। मेरे मन में इसे लेकर घबराहट है, लेकिन मैं साथ ही उत्साहित भी हूं। आज इस यात्रा की शुरुआत है।”

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने प्रचार के बारे में बताया, पहले हम मेक्सिको जाएंगे

दीपिका ने प्रचार के बारे में बताया, “पहले हम मेक्सिको जाएंगे। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है, हम पहले फिल्म को भारत में रिलीज करेंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने इस पर अपनी यूनिट से चर्चा की थी कि इसे पहले भारत में रिलीज करना अच्छा रहेगा। मैं खुश हूं कि ऐसा ही हो रहा है।” इस फिल्म के साथ दीपिका का नाम हॉलीवुड से भी जुड़ जाएगा।

इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि मेरी पहचान एक अच्छी इंसान और एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर हो। लेकिन अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलने पर मुझे बेहद गर्व भी है।” डी.जे. कारुसो निर्देशित ‘एक्सएक्सएक्स-रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में डॉनी येन और सैमुअल एल. जैकसन भी हैं।

loading...
शेयर करें