अनुष्का से अलग हुए विराट का हाथ दीपिका ने पकड़ा

0

मुंबई। विराट कोहली का बॉलीवुड से किससे और क्या रिश्ता है यो तो पूरी दुनिया जानती हैं। एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के प्यार के चर्चे हर जुबान पर हुआ करते थे। लेकिन अब दोनों के तकरार की खबरों ने जोर पकड़ रखा है। मगर अनुष्का के हाथ छोड़ने पर विराट ने बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़ लिया है। जी हां, विराट का नाम अब दीपिका पादुकोण से जोड़ा रहा हैं। या यूं कहिए की दीपिका ने खुद विराट को अपनी फैमिली का हिस्सा बनने पर वेलकम किया। जिसपर विराट ने उन्हें Thank You बोला है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को कहा, वेलकम टू द फैमिली

दरअसल, विराट कोहली को टिसॉट कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर विराट के लिए ‘वेलकम टू द फैमिली’ लिखा है। दीपिका खुद इस कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर हैं, इसलिए उन्होंने टिसॉट का हिस्सा बनने पर विराट का वेलकम किया।

दीपिका के इस ट्विट का जवाब विराट ने कुछ इस तरह दिया। उन्होंने लिखा, “Thank You so much।” अब जब दोनों ही टिसॉट के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं तो हो सकता है कि आने वाले समय में ये दोनों इस ब्रांड के विज्ञापन में साथ नजर आएं।

वैसे विराट और अनुष्का भी एक शैम्पू के एड के दौरान ही मिले थे। इसके बाद खेल के मैदान से पैविलियन में बैठी अनुष्का को फ्लाइंग किस देते हुए विराट ने पहली बार अपनी लव स्टोरी को दुनिया के सामने जगज़ाहिर किया था। इसके बाद तो हर जगह दोनों एकदूसरे का हाथ थामे खुलेआम अपने प्यार का जश्न मनाते दिखे। इतनी मुश्किलों के बाद अपने इश्क का इजहार करने वाला ये कपल आखिरकार किस वजह से अलग हुआ है ये जानकर हैरानी होती है। दोनों के ब्रेकअप के पीछे कई अलग अलग वजहें बताई गईं। लेटेस्ट खबर के मुताबिक विराट और अनुष्का के ब्रेकअप की बड़ी वजह सलमान खान को बताया जा रहा है। विराट शादी करके सेटल होना चाहते थे जबकि अनुष्का एक करियर वुमन होने के नाते इसके लिए कतई राज़ी नहीं थीं। इन खबरों के बीच ही अनुष्का सलमान की फिल्म सुल्तान से जुड़ गई थीं।

 

 

 

loading...
शेयर करें