दीपिका, रणबीर और रनवीर दोनों के साथ हैं खुश

0

मुंबई। बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म ‘तमाशा’ में एक्टर और अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आईं। अब वो ‘बाजीराव मस्तानी’ में अपने प्रेसेंट ब्वॉयफ्रेंड रनवीर सिंह के साथ आ रही हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वो दोनों एक्टर्स के साथ काम करने में कम्फर्टेबल हैं।

tam

दीपिका से जब रणबीर के साथ ‘तमाशा’ और रनवीर के साथ ‘बाजीराव-मस्तानी’ में प्रमोशन के अंतर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कई लोगों ने मुझसे कहा कि एक महीने तक का अंतर न होने पर आपकी एक के बाद एक फिल्म रिलीज़ हो रही है। आप देख सकते हैं कि रणबीर ज्यादा बात नहीं करते जो अच्छा है, वह अपनी मर्जी के मालिक हैं।”

bajirao-mastani-a

उन्होंने कहा, “दूसरी ओर रनवीर भी कम बोलते हैं, इस समय मेरा काम उन्हें मनाने का होता है, लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन के दौरान वह मेरा साथ देंगे। मैं दोनों के साथ काम करने में कम्फर्टेबल हूं। ये सिचवेशन पर डिपेंड करता है।”

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ 18 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है, इसमें प्रियंका चोपड़ा भी हैं। इस फिल्म के बारे में रनवीर ने कहा, “वैसे तो भंसाली की हर फिल्म इमोशनल होती हैं, लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ में लोगों को मारधाड़, रोमांस, कॉमेडी और गाने सबकुछ देखने को मिलेगा।”

loading...
शेयर करें