दीप्ति शर्मा ने रौशन किया नाम

0

आगरा। ताजनगरी की बेटी ने पहले अपनी काबिलियत के दम पर क्रिकेट की दुनिया मे नाम कमाया. महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनी और अब 26 जनवरी से आस्ट्रेलिया मे शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरिज मे अपनी जगह बनाने मे कामयाबी हांसिल की है। दीप्ति शर्मा की इस कामयाबी पर पूरे परिवार सहित शहर में जश्न का माहौल है। सभी को उसमें अपनी बेटी दिखायी दे रही है।

दीप्ति
साथियों के साथ दीप्ति

जब 18 साल की उम्र मे युवा अपने भविष्य को दिशा देने की सोच रहे होते है..उस उम्र मे दीप्ति शर्मा ने न सिर्फ महिला भारतीय क्रिकेट टीम मे जगह बना ली है बल्कि अब बीसीसीआई ने उन्हे 26 जनवरी से आस्ट्रेलिया मे शुरू हो रही तीन टी-20 मैंचों की सीरीज के लिए चयन किया है। इस खबर से दीप्ति के घर जश्न का माहौल है। सभी एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर बधाईयां दे रहे हैं।
दरअसल इस समय दीप्ति रांची मे चल रही टी-20 बोर्ड ट्रॉफी खेल रही है। जिसमें वो उत्तर प्रदेश टी-20 महिला क्रिकेट टीम की कप्तान है। उसके बेहतरीन खेल के रिकॉर्ड को देखकर ही बोर्ड ने उसे आस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम मे शामिल किया है। परिजनों को इस बात की जानकारी इंटरनेट के माध्यम से हुई।

दीप्ति1

इसने परिवार के साथ दोस्तों और पडौसियों को भी खुश होने का मौका दे दिया है। वे भी बेहद खुश है कि उनके शहर की बेटी शहर के साथ उनका भी नाम रोशन कर रही है।

दीप्ति3

दीप्ति के साथ जुड़े कई गौरव

कम उम्र मे महिला क्रिकेट टीम का सदस्य होने के साथ दीप्ति के नाम सबसे कम उम्र की महिला खिलाडी होने का गौरव भी प्राप्त है। साथ ही अब वे आस्ट्रेलिया दौर के लिए चुनी गयी टीम मे भी शामिल हो गयी है, जिसके बाद उनके प्रदर्शन के आधार पर आगामी टी-20 बर्ल्ड कप मे उनकी भूमिका तय होगी।

loading...
शेयर करें