Oppo का नया दीवाली लिमिटेड एडिशन, कुछ खास है इसमें

0

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो अपने बेहतरीन कैमरे के लिए जानी जाती है। पिछले साल ही ओप्पो कंपनी ने सेल्फी लवर्स के लिए ओप्पो एफ1 एस लॉन्च किया था। अब एक बार फिर दीवाली के खास मौके पर लेकर आ रही है दीवाली लिमिटेड एडिशन। ये भी भी ओरिजिनल ‘ओप्पो एफ1 एस’ की तरह 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। लेकिन फोन की खास बात ये है कि फोन के पीछे की तरफ फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सोनम कपूर के हस्ताक्षर हैं।

दीवाली लिमिटेड एडिशन

दीवाली लिमिटेड एडिशन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा,32 जीबी इंटरनल मेमोरी है

दिवाली पैकिंग के साथ मिलने वाला यह फोन दिवाली थीम और उसके आइकन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। दीवाली लिमिटेड एडिशन में साधारण ओप्पो एफ1एस की तरह 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो 1/3.1 इंच सेंसर और एफ/2/0 अपर्चर से लैस है। सेल्फी के लिए इसमें ब्यूटीफाई4.0 एप और सेल्फी पनोरम जैसे फीचर दिए गए हैं। यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

ओप्पो एफ1एस दीवाली लिमिटेड एडिशन एक डुअल-सिम (नैनो सिम) स्मार्टफोन है। यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित कलरओएस 3.0 पर चलेगा। हैंडसेट में 5.5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन मौजूद है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 चिपसेट के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी (32 जीबी तक का माइक्रोएसडी) दी गई है। ग्राफिक्स के लिए माली-टी860 एमपी2 जीपीयू इंटिग्रेटेड है।

 

loading...
शेयर करें