दुनिया का सबसे सस्ता 4G हैंडसेट लायेगी Datawind

0

datawind-5

नयी दिल्ली। दुनिया की नामचीन मोबाइल कंपनियां नये साल का बेताबी से इंतजार कर रही हैं। कारण ये कि वे कई नये हैंडसेट नये साल में पेश करने की तैयारी में हैं। इसी कड़ी में सबसे सस्ता मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली डेटाविंड अगले साल फरवरी में 4G हैंडसेट लॉंच करने जा रही है। इस हैंडसेट की कीमत करीब 3,000 रुपये होगी। इसके साथ ही इस पर 12 महीने के लिये मुफ्त इंटरनेट ब्राउजिंग की पेशकश भी की जायेगी।

datawind-2

डेटाविंड के अध्यक्ष सुनीत सिंह तुली के मुताबिक,‘‘हम 4G हैंडसेट करीब 3,000 रुपये में पेश करेंगे और इसमें 12 महीने के लिये मुफ्त 4G ब्राउजिंग की पेशकश की जाएगी।’’ हालांकि उन्होंने कहा कि डाउनलोड या वीडियो मुफ्त नहीं होगा। तुली ने ये भी कहा कि जो वीडियो देखना और डाउनलोड करना चाहते हैं, वे कंपनियों द्वारा पेशकश की गयी 4G योजना को खरीद सकते हैं।

datawind-3

डेटाविंड अध्यक्ष ने ये भी कहा कि डेटाविंड 4G हैंडसेट के लिये मोबाइल रिटेलर्स के साथ बातचीत चल रही है। कंपनी पहले ही 2G और 3G इंटरनेट ब्राउजिंग के लिये रिलायंस कम्यूनिकेशंस और टेलीनोर से गठजोड़ कर चुकी है। 3,000 रुपये के साथ 4G सीरीज में यह सबसे सस्ता हैंडसेट होगा। फिलहाल सबसे सस्ता 4जी हैंडसेट 4,000 रुपये का है।

loading...
शेयर करें